#’बेगूसराय’: 11 बदमाशों ने नेशनल हाइवे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 50 हज़ार ₹ का इनाम घोषित !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) से 'बड़े हादसे' की खबर सामने आ रही है। इस दौरान 'यूपी बिहार' (UP Bihar) के 'बेगूसराय' (Begusarai) में बाइक सवार पर 'दो बदमाशों' (Two Crooks) ने बेखौफ होकर '11 लोगों को गोली मारने की घटना' सामने आई है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) से ‘बड़े हादसे’ की खबर सामने आ रही है। इस दौरान ‘यूपी बिहार’ (UP Bihar) के ‘बेगूसराय’ (Begusarai) में बाइक सवार पर ‘दो बदमाशों’ (Two Crooks) ने बेखौफ होकर ’11 लोगों को गोली मारने की घटना’ सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है और उनमे से कई लोग घायल हो गये हैं। जांच के अनुसार अपराधी एक दो नहीं बल्कि छह थाना क्षेत्रों से होकर गुजर रहे थे।

संदिग्धों की तस्वीरें आई सामने

बता दें कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम किसी इलाके में नहीं बल्कि नेशनल हाइवे (National Highway) पर दी है। फिलहाल जब तक पुलिस की नींद खुली, तो अपराधी वहां से फरार हो चुके थे। बेगूसराय में 11 लोगों को ताबड़तोड़ गोली मारने वाले संदिग्धों की तस्वीरें सामने आई हैं। बता दें कि पुलिस ने बदमाशों पर 50 हजार का इनाम रखा है।

इस मामले में गोलीकांड के 3 दिन बाद भी असली शूटर पुलिस की पकड़ से अभी भी फरार है। ऐसे में पुलिस थानें में हाहाकार मच गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस 5 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

50 हजार ₹ इनाम का किया ऐलान

सूत्रों के मुताबिक बेगूसराय में हर जगह पर छापेमारी के दौरान बदमाशों का कोई सुराग न मिल पाने से अपराधियों को पकड़ने के लिए बिहार पुलिस (Bihar Police) ने 50 हजार रुपये के इनाम का ऐलान (Bounty Announcement) कर दिया है।

जांच के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में जिले के कई मुख्य क्रिमिनल को संदिग्ध मानकर तलाश जारी है। इस मामले में पटना से फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) बेगूसराय पहुंच चुकि है। ऐसे में टीम वारदात की जांच में प्रखंड के गोधना में जांच की जा रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button