VIRAL: बिन ड्राइवर कार ने व्यक्ति को बुरी तरह से कुचला, देखे यह दिल दहला देने वाला वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देख आपके भी रोगंटे खड़े हो जाएंगे। यक़ीनन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपने हर काम को करने के पहले सावधानियों का बखूबी ध्यान रखेंगे।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देख आपके भी रोगंटे खड़े हो जाएंगे। यक़ीनन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपने हर काम को करने के पहले सावधानियों का बखूबी ध्यान रखेंगे। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कार के बोनट को अंदर से खोलते हुए और बाद में कार के mechanical parts का inspection करने के लिए वापस जाते हुए दिखाया गया है। उसके बाद आगे वीडियो में जो होता हैं उसे देख सभी के होश उड़ जाते हैं।

क्या हैं वायरल वीडियो का पूरा मामला

वायरल हुए इस वीडियो में एक व्यक्ति एक कार की मरम्मत करने की कोशिश कर रहा है वीडियो में कार के बोनट को अंदर से खोलते हुए और बाद में कार के parts का निरीक्षण करने के लिए वापस जाते हुए दिखाया गया है। मैकेनिक को बाद में कार के फ्रंट एंड में कुछ बदलाव करते हुए देखा जा सकता है। कार की मरम्त के वक्त वह व्यक्ति कार के बोनट के पास आकर कुछ सही करने की कोशिश करने लगता है तभी अचानक कार स्टार्ट होकर आगे बढ़ने लगती हैं और व्यक्ति कार के नीचे आ कर बुरी तरह से कुचल जाता है।

वीडियो को मिल चुके है अब तक हज़ारो लाइक्स

पूरी घटना का वीडियो दीपक प्रभु के नाम से ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया। वीडियो के कैप्शन में कहा गया है, “अगर कोई स्वचालित वाहन खराब हो जाए तो कभी भी वाहन के सामने खड़े न हों।” उन्होंने आगे कहा, “कृपया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को चेतावनी दें। अब वायरल हो रहे वीडियो में मैकेनिक गंभीर रूप से आहत नजर आ रहा है। वीडियो के अंत तक, लोग हर संभव मदद करने के लिए इकट्ठा होते हैं। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति एक पेशेवर मैकेनिक है या नहीं यह बताना मुश्किल हैं । इस वायरल वीडियो को अब तक 738 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 13 हजार लाइक्स हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button