#’उतरन शो’ की फेमस ‘टीना दत्ता’ ने बिस्किट से बनाया गणपति, देखकर हो जायेंगे हैरान !

देश-भर में गणेश उत्सव (Ganesh festival across the country) धूमधाम से मनाया गया है। वो घर हो या पंडाल (House or Pandal) हर जगह गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की धूम देखने को मिली है।

‘देश-भर में गणेश उत्सव’ (Ganesh festival across the country) ‘धूमधाम’ से मनाया गया है। वो घर हो या पंडाल (House or Pandal) हर जगह गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की धूम देखने को मिली है। हर तरफ बाजारों में काफी रौनक (Pretty Cool) रही है। बता दें गणेश उत्सव का क्रेज (Craze) सिर्फ आम लोगों में ही नहीं, बल्कि ‘बॉलीवुड सेलिब्रिटी’ (Bollywood Celebrities) में भी काफी देखने को मिला है। गणेश चतुर्थी हर इंडस्ट्री (Industry) में ‘काफी पॉपुलर’ (Quite Popular) है।

गणेश उत्सव इंडस्ट्री में है पॉपुलर

बड़े-बड़े ‘सेलेब्रिटीज़ बप्पा’ को अपने घर लेकर आते हैं। फिर ‘बप्पा का विसर्जन’ (Bappa’s immersion) भी करते हैं। आपको बता दें कि कई ‘सेलिब्रिटी की क्रिएटिविटी’ (Creativity) इस गणेश चतुर्थी पर खूब देखने को मिली है। इस खास मौके पर टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेसेज और उतरन शो से हर घर में पॉपुलर हुईं ‘टीना दत्ता’ (Tina Datta) एक ‘अच्छी अभिनेत्री’ होने के साथ ही वो ‘क्रिएटिव आर्टिस्ट’ (Creative Artist) भी हैं।

बता दें कि इस उत्सव पर उन्होंने अपने घर में बिस्किट और लाल मिर्च के साथ कुछ पत्तियों से इको फ्रेंडली बप्पा को बनाया हैं। इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए टीना ने लिखा है, ‘गणपति बप्पा आप हमेशा से मेरे लिए खास रहे हैं। इस वर्ष गणेश चतुर्थी को कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट कर रही हूं। सभी के लिए ढेर सारा प्यार और खुशी की कामना करती हूं। गणपति बप्पा मोरया।’

अलग अंदाज में किया ‘सेलिब्रेट’

आपको बता दें कि हर साल गणेश उत्सव में कई तरह के ईको फ्रेंडली गणपति देखने को मिलते हैं। हालांकि ये सबसे हटकर है। इस सिलसिले में एक्ट्रेस टीना ने अपने फैंस उनके आर्ट की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा है, खाने-पीने की चीजों को सिर्फ खाने-पीने में ही इस्तेमाल करना चाहिये।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button