Uttarakhand: सीएम पुष्कर धामी ने मिरर प्लांट का किया उद्घाटन, बोले- प्रदेश में उद्योगों के लिए बेहतर वातावरण !

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लंढौरा में गोल्ड प्लस इंडस्ट्रीज के सिल्वर मिरर प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में औद्योगिक इकाइयों के लिए बेहतर वातावरण है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लंढौरा में गोल्ड प्लस इंडस्ट्रीज के सिल्वर मिरर प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में औद्योगिक इकाइयों के लिए बेहतर वातावरण है। 2025 तक उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में शुमार करना है। इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्रीज के चेयरमैन सुभाष त्यागी को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेस्डर बनाने की बात कही और उद्यमियों को उत्तराखंड लाने के लिए प्रेरित किया।

अच्छे वातावरण से आएंगे निवेशक !

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि किसी भी राज्य की अर्थव्यवस्था का मजबूत आधार वहां की औद्योगिक इकाइयां होती हैं। राज्य का अच्छा वातावरण होगा तो निवेशक भी आएंगे। उन्होंने कहा, बड़े-बड़े उद्योगपति प्रदेश में इकाइयां स्थापित कर रहे हैं, जिससे रोजगार के अवसर तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के प्रयास से अमृतसर-कोलकाता कारिडोर का निर्माण कराया जा रहा है, जिससे उत्तराखंड भी जुड़ेगा।
Uttarakhand Elections: Chief Minister Pushkar Singh Dhami To Contest From Khatima

Related Articles

पूर्व सीएम ने औद्योगिक इकाइयां लगाने की कही बात !

पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड का निर्माण करने के साथ ही इसे विशेष राज्य का दर्जा भी दिया था। साथ ही प्रदेश को औद्योगिक पैकेज भी मिला। उन्होंने कहा, यहां अधिक से अधिक औद्योगिक इकाइयां लगाई जाएं, इसका सबको ध्यान रखना है। Gold Plus Glass Industry के चेयरमैन सुभाष त्यागी ने कहा कि यह इंडस्ट्री पूरी तरह से भारतीय है।

Union Education Minister Ramesh Pokhriyal Nishank admitted to AIIMS due to post COVID complications | कोरोना से ठीक होने के बाद केंद्रीय मंत्री Ramesh Pokhriyal Nishank को आई समस्या, एम्स में भर्ती |

कई अन्य नेता भी हुए शामिल !

इस मौके पर विधायक प्रदीप बत्रा, खानपुर विधायक उमेश कुमार, पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, संजय गुप्ता, नगर पालिका लक्सर के चेयरमैन अंबरीश गर्ग, डीसीबी चेयरमैन प्रदीप चौधरी आदि मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के चलते पुलिस को सड़क के किनारे खड़े वाहनों को हटवाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। पुलिस ने क्रेन के जरिये गाड़ियों को हटवाया। साथ ही कई वाहनों के चालान भी काटे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button