‘प्रीवेडिंग सेक्स’ को लेकर दिया मिर्जा ने किया आलिया रणबीर का बचाव !

इस खबर के आने के बाद आलिया और रणबीर के फैंस काफी खुश नजर आए तो वही कुछ लोगों ने उनको जमकर ट्रोल भी किया

बॉलीवुड की सबसे क्यूट कपल की बात करे तो सबसे पहला नाम आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का आता है। ऐसे में ये जोड़ी इस समय काफी चर्चा में है। जब से आलिया की प्रेग्नेंसी की बात सामने आई है तभी से ये दोनों जोड़ी सूर्खियों में बने हुए है। इस खबर के आने के बाद आलिया और रणबीर के फैंस काफी खुश नजर आए तो वही कुछ लोगों ने उनको जमकर ट्रोल भी किया।

2 महीने के अंदर प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी

आपको बता दे आलिया की प्रग्नेंसी की अलाउंस के बाद से ही सोशल मीडिया पर प्रीवेडिंग सेक्स और प्रीवेडिंग प्रग्नेंसी पर चर्चा शुरु हो गई है। जिसे लेकर काफी सवाल सामने आ रहे है। वही बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटी भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। जिसमें दिया मिर्जा सबसे पहले सामने आई है। दिया मिर्जा ने शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि दिया मिर्जा ने भी शादी के सिर्फ 2 महीने के अंदर प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी।

प्रीवेडिंग सेक्स को लेकर कही ये बात

दिया मिर्जा ने शादी से पहले सेक्स को लेकर कहा, क्योंकि प्रीवेडिंग सेक्स या प्रीवेडिंग प्रेग्नेंसी या उस मामले के लिए किसी भी अन्य चीजों पर अलग-अलग विचार रखने वाले कई लोग हो सकते हैं। ऐसे काफी लोग हैं जो इस फैक्ट को पहचानते हैं कि यह किसी की व्यक्तिगत पसंद है। अगर लोगों को ऐसा करने का अधिकार है तो वे ऐसा करना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि हम उतने प्रगतिशील हैं जितनी हम कल्पना करते हैं या जैसा हम खुद को समझते हैं।

रणबीर-आलिया की तरह दिया मिर्जा भी हो चुकी है ट्रोलिंग का शिकार

बता दें कि इससे पहले दिया मिर्जा सोशल टैबू का शिकार हुई थीं जब उन्होंने शादी के बाद सिर्फ 2 ही महीने में प्रेग्नेंसी अनाउंस करके सभी को चौंका दिया था। दिया मिर्जा की शादी वैभव रेखी के साथ हुई थी। 15 फरवरी को दोनों की शादी हुई थी और काफी कम वक्त के भीतर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। वही अब प्रेग्नेंसी का अलाउंस करने बाद से ही आलिया रणबीर भी ट्रोलिंग के शिकार हो रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button