बाप-बेटी की जोड़ी आई एक साथ, सैफ अली खान और सारा अली खान ने शेयर की स्क्रीन !

बॉलीवुड की दमदार पिता-बेटी की जोड़ी सैफ अली खान और सारा अली खान पहली बार एक साथ आए हैं। हालाँकि, इस प्रोजेक्ट का फ़िल्मी न होना उनके प्रशंसकों के लिए थोड़ा निराशाजनक साबित हो सकता है।

बॉलीवुड की दमदार पिता-बेटी की जोड़ी सैफ अली खान और सारा अली खान पहली बार एक साथ आए हैं। हालाँकि, इस प्रोजेक्ट का फ़िल्मी न होना उनके प्रशंसकों के लिए थोड़ा निराशाजनक साबित हो सकता है।

विज्ञापन में दिखी बाप-बेटी की जोड़ी

सैफ और सारा ने विज्ञापन फिल्मों की एक श्रृंखला के लिए एक साथ शूटिंग की है, जो बीमा निर्णय लेने की बात आने पर एक सहस्राब्दी और पीढ़ी एक्स मानसिकता के बीच एक आकर्षक अंतर को चित्रित करती है। वीडियो में सारा को कार से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है, जैसा कि सैफ कहते हैं, “वाह! नई कार” जोड़ते हुए ”बीमा लिया?”, जिस पर पटौदी राजकुमारी जवाब देती हैं, ”बिल्कुल”। वे अनुभवी अभिनेता बिजेंद्र काला के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

सारा ने सैफ को चौकाया

विज्ञापन का कैप्शन है, “सारा ने बड़ी बचत करके सैफ को चौंका दिया!” अपने ताज़ा और मनोरंजक दृष्टिकोण के साथ, विज्ञापन दर्शकों को न केवल बीमा खरीदने के नए-पुराने तरीकों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, बल्कि बीमा लेने की आसानी और सुविधा से भी लाभान्वित होते हैं।

सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ की अभिनेत्री करीना कपूर खान से दूसरी शादी से उनका एक छोटा भाई, इब्राहिम और दो सौतेले भाई, तैमूर और जेह हैं।

अभिनेत्री ने की अभिनय की शुरुआत

उन्होंने 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म ‘केदारनाथ’ से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई, जिसे एक मुस्लिम कुली से प्यार हो जाता है, जिसका किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। उन्होंने ‘सिम्बा’, ‘लव आज कल’, ‘कुली नंबर 1’, ‘अतरंगी रे’, ‘गैसलाइट’ जैसी फिल्में की हैं। विक्की कौशल के साथ उनकी हालिया रिलीज ‘जरा हटके जरा बचके’ इस साल एक आश्चर्यजनक हिट बनकर उभरी।

सारा के पास अगली परियोजनाओं की एक प्रभावशाली श्रृंखला है, जिनमें शामिल हैं- ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो… इन डिनो’, जगन शक्ति की अनाम परियोजना और ‘मर्डर मुबारक’।

सैफ की X Wife से हुई मुलाकात

‘बेखुदी’ की शूटिंग के दौरान सैफ की मुलाकात अमृता सिंह से हुई, जिनसे उन्होंने अक्टूबर 1991 में शादी की। 2004 में दोनों अलग हो गए। 16 अक्टूबर 2012 को, उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक निजी समारोह में करीना से (पांच साल की प्रेमालाप के बाद) शादी की। दंपति के दो बेटे हैं जिनका जन्म क्रमशः 2016 और 2021 में हुआ – तैमूर और जहांगीर अली खान पटौदी।

इस बीच, सैफ को आखिरी बार ‘आदिपुरुष’ में लंकेश के रूप में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘देवरा’ पाइपलाइन में है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button