Ranbir Kapoor Interview: रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में की पत्नी आलिया भट्ट की तारीफ !

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी अभिनेता पत्नी आलिया भट्ट के बारे में विस्तार से बात की। वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे।

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी अभिनेता पत्नी आलिया भट्ट के बारे में विस्तार से बात की। वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे। भाग 1 – शिव सह-कलाकार के रूप में उन्होंने अपने काम की नैतिकता और अपने जीवन में उनके महत्व के बारे में बात की। रणबीर ने आलिया की एक अच्छी मैनेजर होने और उन पर कितना निर्भर रहने के लिए तारीफ की थी।

उन्होंने कहा था कि हालांकि वह अकेले रहने की बात करते हैं, फिर भी वह हमेशा चाहते हैं कि आलिया घर में छोटी-छोटी चीजों के लिए आसपास रहे। ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने कुछ पोर्टलों द्वारा आलिया की गर्भावस्था और सेक्सिस्ट मीडिया रिपोर्टिंग पर आलोचना पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। रणबीर ने कहा कि “इस तरह की नेगेटिविटी को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।”

रणबीर कपूर ने सेक्सिस्ट रिपोर्टिंग को ठुकराया

पत्रकारों से बातचीत में, रणबीर ने कहा, “मुझे लगता है कि जिस तरह से उसने इस फिल्म की पूरी मार्केटिंग के दौरान प्रेग्नेंट होते हुए खुद को प्रेजेंट रखा बड़ी बात थी। इस हालत में होने के कारण – मुझे लगता है कि आपको केवल इससे प्रेरित होना चाहिए। किसी भी तरह की आलोचना सिर्फ ईर्ष्या और शरारत करने वाले और मूर्खता है और हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।”

साक्षात्कार के दौरान अभिनेता के साथ आलिया भी थीं, जहां उनसे आलिया की गर्भावस्था की घोषणा पर सेक्सिस्ट रिपोर्टिंग के बारे में पूछताछ की गई थी। अनवर्स के लिए, आलिया ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट अभिनीत, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ और डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र के प्रचार में अपनी गर्भावस्था के माध्यम से काम किया है।

रणबीर और आलिया ने बाद के इंस्टाग्राम हैंडल पर गर्भावस्था की घोषणा की। इस जोड़े ने आलिया के सोनोग्राफी सत्र से एक तस्वीर साझा की और पोस्ट को कैप्शन दिया, “हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है।” रणबीर और आलिया की हालिया रिलीज़ ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी प्रमुख किरदारों में हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button