संजय राउत का सीएम योगी पर हमला, रोड शो को बताया ‘राजनीतिक व्यवसाय’ !

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई में रोड शो पर निशाना साधा, उनकी यात्रा को...

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई में रोड शो पर निशाना साधा, उनकी यात्रा को “राजनीतिक व्यवसाय” कहा।

उन्होंने कहा, ‘अगर वह उद्योगपतियों से मिलना चाहते हैं और उन्हें उत्तर प्रदेश में परियोजनाएं स्थापित करने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है। लेकिन अगर वह निवेश आकर्षित करना चाहते हैं तो उन्हें मुंबई में रोड शो करने की क्या जरूरत है? यह राजनीति के अलावा और कुछ नहीं है और यह बंद होना चाहिए।’

इस महीने के अंत में दावोस में विश्व आर्थिक मंच की बैठक में भाग लेने वाले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का उदाहरण देते हुए राउत ने कहा, “क्या आप उनसे दावोस की सड़कों पर रोड शो करने की उम्मीद करते हैं?”

शिवसेना के प्रवक्ता ने यह भी कहा कि हालांकि आदित्यनाथ बुधवार को कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं, लेकिन अगर उन्हें लगता है कि फिल्म उद्योग मुंबई से स्थानांतरित हो जाएगा तो यह “भोलापन” होगा।

संजय राउत ने कहा, “यह दादा साहब फाल्के थे जिन्होंने फिल्म उद्योग की शुरुआत की और इसे देश तक पहुँचाया। यह सभी का है। अगर वह यूपी में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं तो बनाएं। लेकिन, कोई भी फिल्म उद्योग को मुंबई से दूर नहीं कर सकता है। ”

बुधवार से मुंबई की दो दिवसीय यात्रा पर, आदित्यनाथ ने बुधवार को यूपी के उद्योग जगत के नेताओं, अभिनेताओं और प्रवासियों से मुलाकात की। गुरुवार को वह अपने राज्य में निवेश आकर्षित करने के लिए रोड शो को हरी झंडी दिखाई। उनकी यह यात्रा 10 फरवरी से उत्तर प्रदेश में होने वाली तीन दिवसीय वैश्विक निवेशकों की बैठक से पहले हो रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button