धर्मांतरण से मना करने पर दी “श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी”, पढ़ें क्या हैं पूरा मामला ?

उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसने दोस्ती करने के लिए अपना नाम बदला और फिर...

उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसने दोस्ती करने के लिए अपना नाम बदला और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो अपराधी ने दिल्ली की श्रद्धा की तरह उसके 35 टुकड़े कर देने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर दी है। लड़की ने कहा कि सितंबर में उसके फोन पर एक कॉल आई। फोन करने वाले ने अपनी पहचान शास्त्री नगर निवासी कमल के रूप में बताई। फिर दोनों में बातचीत होने लगी।

अक्टूबर के पहले हफ्ते में कमल उसे कार में खाना खिलाने के लिए मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर स्थित एक होटल में ले गया. आरोप है कि अपराधी ने कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोलियां दे दी। इसके बाद कंकरखेड़ा में कार में दुष्कर्म किया। अपराधी ने अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अश्लील हरकत की।

धर्म परिवर्तन कर बनाया निकाह का दबाव बनाया

कमल 27 अक्टूबर को दोस्त के साथ बाइपास पर युवती से मिलने आया था। अपराधी ने खुद को इंचौली निवासी कमर अब्बास बताया और धर्म परिवर्तन कर निकाह का दबाव बनाया. जब उसने मना किया तो कमल ने अपने दोस्त साजिद के साथ मिलकर लड़की की पिटाई कर दी।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अपराधी को पकड़ने के लिए एक टीम लगाई गई है। वहीं, युवती ने कहा कि हाल ही में दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की तरह उसे भी जान से मारने की धमकी दी गई है। हाल ही में श्रद्धा नाम की एक युवती की उसके प्रेमी ने दिल्ली में हत्या कर दी थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button