BREAKING NEWS: अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी अभिनेता सूरज पंचोली !

मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत ने शुक्रवार (28 अप्रैल) को अभिनेता सूरज पंचोली को अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी कर दिया।

मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत ने शुक्रवार (28 अप्रैल) को अभिनेता सूरज पंचोली को अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी कर दिया। सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश एएस सैयद ने कहा कि सबूतों की कमी के कारण अदालत ने पंचोली को दोषी नहीं ठहराया। जिया 3 जून, 2013 को अपने उपनगरीय घर में मृत पाई गई थीं।

Jiah Khan death case: All eyes on final verdict regarding Sooraj Pancholi  tomorrow

जिया की मौत के बारे में सुना तो वह टूट गए: सूरज पंचोली

मुंबई पुलिस ने सूरज पर धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया और जून 2013 में उसे गिरफ्तार कर लिया और जुलाई 2013 में जमानत पर रिहा कर दिया। पंचोली ने अदालत के समक्ष दायर अपने 313 पन्नों के बयान में दावा किया कि जांच और आरोप पत्र झूठे थे, अभियोजन पक्ष के गवाहों ने शिकायतकर्ता राबिया खान, पुलिस और सीबीआई के इशारे पर उनके खिलाफ गवाही दी थी। उस बयान में उन्होंने कहा कि जब उन्होंने जिया की मौत के बारे में सुना तो वह टूट गए और कहा, ‘मैंने अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति को खो दिया और वह महिला जिसे मैं वास्तव में प्यार करता था.’

READ THIS ALSO;

लगभग एक दशक बाद अभिनेत्री जिया खान को मिल सकता है इन्साफ, सीबीआई अदालत आज सुनाएगी अपना फैसला !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button