कैटरीना और विक्की ने की फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की तारीफ, बोले – ये फिल्म जरूर देखे

'रॉकी और रानी...' के प्रीमियर पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बटोरी सुर्खियां; पूर्व प्रेमिका के साथ अप्रत्याशित पुनर्मिलन ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मंगलवार को मुंबई में आगामी फिल्म “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” की सितारों से सजी विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए। यह जोड़ी हाथों में हाथ डाले फिल्म देखने पहुंची, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं और इसका निर्देशन करण जौहर ने किया है। जैसे ही वे स्क्रीनिंग से बाहर निकले, पापराज़ी ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी प्रतिक्रियाएँ पूछीं। विकी कौशल ने फिल्म को अच्छा बताया, वहीं कैटरीना कैफ को यह शानदार लगी। “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कैटरीना-विक्की के ऑउटफिट

जैसे ही यह जोड़ा कार्यक्रम स्थल से बाहर निकला, उन्होंने समय निकालकर अपने सामने आए प्रशंसकों का हाथ हिलाया। कैटरीना कैफ ने काले जूते के साथ सफेद पोशाक पहनी हुई थी, जबकि विक्की कौशल ने नीली डेनिम शर्ट पहनी थी। अपनी कार में बैठने से पहले पपराज़ी के लिए पोज़ देते समय वे सभी मुस्कुरा रहे थे। जब विक्की से फिल्म के बारे में उनके विचार पूछे गए तो उन्होंने जवाब दिया, “बहुत अच्छी है” (यह बहुत अच्छी है) और कैटरीना ने कहा, “अद्भुत फिल्म, अद्भुत।”

“रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” की स्क्रीनिंग में पहुंची बॉलीवुड हस्तियां

“रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” की स्क्रीनिंग में अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी मौजूद रहीं। आलिया भट्ट अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर के साथ पहुंचीं, दोनों ने मैचिंग ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी। दूसरी ओर, रणवीर सिंह को अपनी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बिना देखा गया, जो हाल ही में मुंबई से रवाना हुई थीं। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली शबाना आजमी अपने पति गीतकार जावेद अख्तर के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं।

जया बच्चन पहुंची अपने बच्चो के साथ

जया बच्चन, जो कलाकारों का हिस्सा भी हैं, स्क्रीनिंग में अपने बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ देखी गईं। इंटीरियर डिजाइनर और निर्माता गौरी खान भी अपनी मां सविता छिब्बर के साथ मौजूद थीं। मलायका अरोड़ा, सारा अली खान, अनन्या पांडे और इब्राहिम अली खान सहित अन्य उल्लेखनीय हस्तियां भी उपस्थित थीं।

सात साल के बाद करण जौहर की निर्देशन में वापसी

“रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” 2016 में “ऐ दिल है मुश्किल” के बाद सात साल के अंतराल के बाद करण जौहर की निर्देशन में वापसी का प्रतीक है। यह फिल्म न केवल करण और आलिया को एक साथ लाती है, जिन्होंने करण की “स्टूडेंट ऑफ द” से अभिनय की शुरुआत की थी। वर्ष” 2012 में, लेकिन करण को जया बच्चन के साथ फिर से जोड़ा, जो उनकी 2001 की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में दिखाई दीं। इसके अतिरिक्त, यह फिल्म 2019 में जोया अख्तर की “गली बॉय” में उनके सफल सहयोग के बाद रणवीर सिंह और आलिया के पुनर्मिलन का प्रतीक है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button