Runway 34 के प्रमोशन में Rakul Preet नजर आई शानदार लुक में, देखे तस्वीर…

रकुल अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। रकुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और ग्लैमरस अंदाज में तस्वीर पोस्ट किया हैं।

साऊथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से शानदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए बैक टू बैक प्रमोशन में बिजी हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म “अटैक” प्रमोशन के लिए अपने ग्लैमरस लुक के साथ नजर आई। वही रकुल अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की हैं। रकुल के नए लुक में उन्हें सफ़ेद रंग की बस्टी क्रॉप में देखा जा सकता हैं।

जानकारी के अनुसार, रकुल अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। रकुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और ग्लैमरस अंदाज में तस्वीर पोस्ट किया हैं। उन्होंने कैप्शन पर लिखा की, “#runway34 begins ।”

बता दें, रनवे 34 में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी के साथ अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में हैं। अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में नज़र आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button