नवाजुद्दीन ने बच्चों को घर से बाहर निकालने के दावे पर कहा, “किसी को ….

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं, क्योंकि उनकी मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं, क्योंकि उनकी मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ ​​आलिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक्टर पर उनकी पत्नी कई तरह के बड़े आरोप लगा रही हैं. हाल ही में उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दावा किया है कि नवाज ने अपने बच्चों को घर से निकाल दिया है। यहां तक ​​कि वीडियो में उनकी बेटी रोती हुई भी नजर आ रही थी।

हालाँकि अभिनेता ने अपनी पत्नी के सभी दावों का खंडन किया और एक बयान में कहा, “नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कहा है कि उन्हें घर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन सच्चाई यह है कि नवाज़ुद्दीन ने अपनी अम्मी, मेहरुन्निसा के नाम पहले ही संपत्ति का नाम दे दिया है।” सिद्दीकी, इसलिए नवाज संपत्ति में किसी के प्रवेश पर किसी भी निर्णय लेने की शक्ति से रहित हैं। महरुनिसा सिद्दीकी की देखभाल करने वाली कहती हैं कि संपत्ति में केवल उनके पोते की अनुमति है और कोई और नहीं क्योंकि संपत्ति अब उनकी है।

नवाज ने 2016 में मुंबई में आलिया के लिए एक भव्य फ्लैट खरीदा

बयान में आगे कहा गया है, “इसके अलावा, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, जिसमें आलिया यह दावा करती दिख रही है कि उसके पास रहने या जाने के लिए कोई अन्य जगह नहीं है, तकनीकी रूप से गलत है। इस तथ्य को स्पष्ट करने के लिए, नवाज ने 2016 में मुंबई में आलिया के लिए एक भव्य फ्लैट खरीदा है, जिसे उसने अपनी मर्जी से किराए पर दिया है। इसके अलावा, जैसा कि हम इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि आलिया के दावे के अनुसार संपत्ति से किसी को भी हटाया नहीं गया है और यह भी स्पष्ट है कि बच्चों को संपत्ति में प्रवेश करने के लिए कभी नहीं रोका गया था।”

इससे पहले नवाजुद्दीन की पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘यह नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सच है जिन्होंने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा..जब 40 दिनों तक घर में रहने के बाद मैं वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पदाधिकारियों के रूप में बाहर निकला तो मुझे फोन किया। तत्काल.. लेकिन जब मैं अपने बच्चों के साथ घर वापस गया तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमें अंदर नहीं जाने देने के लिए कई गार्डों की प्रतिनियुक्ति की थी.. मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने बेरहमी से सड़क पर छोड़ दिया था..

मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि…

उन्होंने आगे कहा, “मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके अपने पिता उसके साथ ऐसा कर सकते हैं और वह सड़क पर चिल्ला रही थी और रो रही थी.. शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में ले लिया..यह छोटी मानसिकता और यह क्रूर मुझे और मेरे बच्चों को घर से निकाल कर सड़कों पर लाने की योजना से पता चलता है कि यह आदमी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कितना छोटा है..तीन वीडियो साझा कर रहा है जहां आप इस आदमी की हकीकत देख सकते हैं। चिंता मत करो नवाजुद्दीन सिद्दीकी तुम मुझे हमारे बच्चों को नहीं तोड़ सकते..मैं उस देश का नागरिक हूं जहां न्याय होता है और मुझे यह जल्द ही मिलेगा।’

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button