यूएस में मुस्लिमो की सुरक्षा की बात राहुल गाँधी ने की क्या बोले ‘असदुद्दीन ओवैसी ‘

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पार्टी ने जबसे कर्नाटक में अपनी जगह बनायीं है तब से लेकर अब तक काफी बदलाव देखने को मिले है कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने भी काफी उपलब्धिया गिनवाई और बीजेपी पर जुबानी वार किया  एआईएमआईएम  प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मुस्लिमों की सुरक्षा को लेकर दिए गए बयान पर नाराजगी जाहिर की है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पार्टी ने जबसे कर्नाटक में अपनी जगह बनायीं है तब से लेकर अब तक काफी बदलाव देखने को मिले है कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने भी काफी उपलब्धिया गिनवाई और बीजेपी पर जुबानी वार किया  एआईएमआईएम  प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मुस्लिमों की सुरक्षा को लेकर दिए गए बयान पर नाराजगी जाहिर की है। हैदराबाद के सांसद ने बुधवार (31 मई) को कहा, “राहुल गांधी का जवाब गैर वाजिब है. आपसे मुसलमान के बारे में पूछा गया और आप दलित की बात करते हैं। सिक्खों के खून से होली खेली गई, छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार है और धर्म संसद होता है।

Muslim violence asaduddin owaisi criticises rahul gandhi speech in us – News18 हिंदी

एआईएमआईएम  प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका की यात्रा पर हैं। उन्होंने कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में मंगलवार को भारतीय प्रवासियों को संबोधित किया। इस दौरान भारत में मुस्लिमों की सुरक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा, “जिस तरह मुसलमानों को लग रहा है कि उन पर हमला हो रहा है, मैं गारंटी दे सकता हूं कि सिख, ईसाई, दलित, आदिवासी भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं।  इसलिए हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं।  नफरत को नफरत से नहीं काट सकते केवल प्यार से काट सकते हैं। भारत में मुस्लिमों के साथ आज जो हो रहा है वो 1980 के दशक में दलितों के साथ हुआ था।

come hyderabad and try your luck Asaduddin Owaisi challenge to rahul gandhi - India Hindi News - आप वायनाड से भी हारेंगे आओ हैदराबाद में किस्मत आजमाओ... ओवैसी का राहुल गांधी को चैलेंज

बीजेपी पर जुबानी हमला

असदुद्दीन ओवैसी ने पहलवानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, “दिल्ली पुलिस ने कह दिया कि उनके पास सबूत नहीं हैं। जब सीएए का विरोध हो रहा था, जब शाहीन बाग हो रहा था तब सब लोग बैठकर तमाशा देख रहे थे।  एआईएमआईएम चीफ ने परिसीमन के मसले पर कहा, “बड़े जनसंख्या वाले राज्य और दक्षिण के छोटे राज्य में फर्क है और इससे दक्षिण के राज्यों को नुकसान होगा. बीजेपी को अपना रुख साफ करना चाहिए. 50% जनसंख्या देश की तीन चार राज्यों में होगी और ये (डिमिलिटेशन) एक संघर्ष का मुद्दा बनेगा.” उन्होंने कहा, “आपको दिखाना है कि हम मोदी से बड़े हिन्दू हैं. सेक्युलरिज्म का नाम लेकर आप मुसलमानों के साथ गद्दारी न करें।   आप ऐसे कैसे लड़ेंगे बीजेपी से, ऐसे में तो आप उनका फायदा करवाना चाहते हैं।

'BJP के मुताबिक मुस्लिम ही सिर्फ बुलडोजर के लायक हैं...' हल्द्वानी मामले पर SC के फैसले के बाद बरसे ओवैसी

“समर्थन नहीं करेंगे अरविंद केजरीवाल का “

उन्होंने आगे कहा, “हम अरविंद केजरीवाल का समर्थन नहीं कर सकते क्योंकि वो सॉफ्ट नहीं रियल हिन्दुत्व पर चलते हैं. 370 का समर्थन क्यों कर रहे थे।  पहले आप उनका विरोध करते हैं, फिर समर्थन करते हैं. आपके अंदर पॉलिटिकल कंसिस्टेंसी नहीं है।  अब देखिये आर्डिनेंस आ गया अब लड़ते रहिए.” किताबों से चैप्टर हटाने के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा, “पहले सावरकर, गोडसे पढ़ायेंगे और फिर गांधी।   किताबों से मौलाना अबुल कलाम आजाद को निकल दिया गया। मणिपुर हिंसा पर उन्होंने कहा, “वहां सिविल वार हो रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button