डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने राहुल गाँधी के बयान पर दी प्रतिक्रिया !

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी अब कांग्रेस और सपा पार्टी को निशाने पर ले लिए है । उत्तर प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार बाराबंकी पहुंचे। 

कांग्रेस और सपा के पीछे बीजेपी पार्टी हमेशा ही पड़ी रहती है अपने कामो को बीजेपी हमेशा सर्व शेष्ट दिखाती है और अन्य दलों को नीचे दिखने का काम करती है। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी अब कांग्रेस और सपा पार्टी को निशाने पर ले लिए है । उत्तर प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार बाराबंकी पहुंचे। बैठक में ब्रजेश पाठक ने जिले के सभी बीजेपी नेताओं और पदाधिकारियों से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।

UP Deputy CM Brajesh Pathak returns from foreign tour, submits report to  Yogi – ThePrint – ANIFeed

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने की 2024 के चुनाव की बात

डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा और बसपा की सरकारों में जो काम प्रदेश में नहीं हो सके, वह सभी काम केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के नेतृत्व में हो रहे हैं। इस दौरान ब्रजेश पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है. ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने ब्रजेश पाठक को बीमार बताया था। ब्रजेश पाठक ने कहा कि सपा और अखिलेश यादव पूरी तरह से डीरेल्ड हैं। अखिलेश यादव कब क्या कहेंगे, उनका अपनी भाषा से पूरी तरह से नियंत्रण खो चुका है।

Immediate treatment, mobile medical units to be available soon: UP Deputy  CM Brajesh Pathak - The Daily Guardian

बृजेश पाठक ने कसा अन्य दलों पर तंज

ब्रजेश पाठक ने अमेरिका में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा मुस्लिमों, सिख, ईसाई, दलित और आदिवासियों पर दिए बयान को गलत और दुखद बताया।  उन्होंने ने कहा स्वास्थ्य के साथ ही सभी विकास योजनाएं समय से पूरी कराई जाएंगी।  इसके अलावा जिले में हाईवे पर स्थित अस्पताल की समीक्षा की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी 75 जिलों में सरकार मेडिकल कॉलेज बना रही है। जिन 14 जिलों में अभी काम नहीं शुरू हुआ है। वहां भी जल्द ही मेडिकल कॉलेज बनाने की प्रक्रिया शुरू करा दी जाएगी। कुछ दिनों पहले ही लखनऊ में कांग्रेस ने एक प्रेस वार्ता आयोजित करवई जिसमे उन्होने बीजेपी पर तंज कसते हुए ये कहा की कई बीजेपी के कार्यकर्ता अब कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करना चाहते है और वे कर भी रहे है कांग्रेस पार्टी के लिए ये नई उपलब्धि है ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button