#’देवोलीना’ ने कहा-‘शहनाज अपने सपनों’ को पूरा करें, जो ‘सिड’ ने उनके लिए देखे थे !

'एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला' (Actor Siddharth Shukla)  इस दुनिया से गये हुये आज एक साल (Today One Year) पुरे हो गये हैं।

‘एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला’ (Actor Siddharth Shukla)  इस दुनिया से गये हुये ‘आज एक साल’ (Today One Year) पुरे हो गये हैं। इस सिलसिले में ‘सिद्धार्थ की पहली पुण्यतिथि’ (Siddhartha’s first death anniversary) पर ‘सभी सेलिब्रिटीज’ (all celebrities) और उनके परिवार से लेकर ‘फैन्स ने उन्हें श्रद्धांजलि’ (Fans pay tribute to him) दी है। ऐसे में ‘एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी’ (Actress Devoleena Bhattacharjee) ने ‘सिद्धार्थ से जुड़ी’ कुछ खास यादें शेयर (share memories) की हैं।

फैन्स ने सिद्धार्थ को दी ‘श्रद्धांजलि’ 

बता दें कि देवोलीना बड़ी हस्तियों में से एक जानीं मानी एक्ट्रेस हैं। देवोलिना ने कहा है कि, ‘बिग बॉस 13’ के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उन्होंने समय बिताया था। सिद्धार्थ उनके करीबी सहयोगियों (Close associates) में से एक थे।

सिद्धार्थ की फैंटसी (Siddhartha’s Fantasy) उनकी विरासत को जीवित है। इस मामले देवोलिना ने होने शब्दों में कहा है, ‘मुझे लगता है कि असली सफलता यही है। यह सफलता सभी के नसीब में नहीं होती है। मुझे उम्मीद है कि सिद्धार्थ जहां भी हों, शांति से हो।’

‘सिद्धार्थ जहां भी हों, शांति से हो’-देवोलिना

शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। बता दें कि बीते साल आज (2 सितंबर) के दिन जब यह दुखद खबर आई थी। किसी को यकीन नहीं हुआ था। ऐसे में जब भी यह बात मेंरे दिमाग में आती है कि, वह हमारे बीच नहीं हैं तो मुझे बहुत दुख होता है।

बता दें कि पिछले साल इस दिन हार्ट अटैक आने से सिद्धार्थ (Siddhartha suffering from heart attack) की मौत हो गई थी। बताया गया है सिद्धार्थ 40 वर्ष की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए थे। ऐसे में पूरी इंडस्ट्री को गहरा सदमा (Deep shock to the entire industry) लगा था।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button