संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए राहुल गांधी, मोदी-अडानी को लेकर कह गए यह बात !

मोदी सरनेम विवाद के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्य्ता भी बर्खास्त कर दी गयी थी। जिसके बाद आज पहली बार मीडिया के सामने आए

मोदी सरनेम विवाद के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्य्ता भी बर्खास्त कर दी गयी थी। जिसके बाद आज पहली बार मीडिया के सामने आए और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आपको बता दें मोदी सरनेम विवाद के बाद राहुल गांधी को सूरत की कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई थी।

https://www.youtube.com/live/ESkrzndgMhg?feature=share

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi और उद्योगपति गौतम अडानी Industrialist Gautam Adani के बीच कथित संबंधों पर सवाल उठाने के लिए उन्हें ‘निशाना’ बनाने के लिए भाजपा bjp की अगुवाई वाली केंद्र सरकार union government पर हमला किया।

तब “संसद में दिया गया मेरा भाषण समाप्त कर दिया गया था, और बाद में मैंने लोकसभा अध्यक्ष speaker को एक विस्तृत उत्तर लिखा। कुछ मंत्रियों ने मेरे बारे में झूठ बोला कि मैंने विदेशी ताकतों से मदद मांगी. लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है. मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा, मैं बीच के रिश्ते पर सवाल उठाता रहूंगा। मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि देश में लोकतंत्र Democracyपर हमला हो रहा है।

भारत में लोकतंत्र Democracy की लड़ाई लड़ूंगा: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता congress leader ने अडानी Adani को भी अपने घेरे में लिए हुए कहा कि मैंने अडानी Adani पर सिर्फ एक सवाल पूछा था… मैं सवाल पूछता रहूंगा और भारत में लोकतंत्र के लिए लड़ता रहूंगा। कुछ मंत्रियों ने मेरे बारे में झूठ बोला कि मैंने विदेशी ताकतों से मदद मांगी. लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है. मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा, मैं पीएम मोदी PM Modi और अडानी के रिश्तों पर सवाल उठाता रहूंगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button