अभिनेता सुशांत सिंह के जीवन पर फिल्म बनने के सिलसिले में संदीप सिंह ने क्या कहा !

अब एक बार फिर सुशांत चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, निर्माता और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने उनसे जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिए हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ सितारे हमेशा के लिए अपने फैंस के दिलो में एक खास जगह बना लेते है, इस खास जगह में कोई और कभी आ ही नहीं सकता ऐसी ही एक जगह सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनके फैंस के दिलो में आज भी है ,सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था ,प्रिय भारतीय अभिनेता के निधन को तीन वर्ष से ज्यादा का समय हो गया है। अब एक बार फिर सुशांत चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, निर्माता और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने उनसे जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिए हैं।

Bollywood News : Sandeep Singh reveals he will not make a film on Sushant  Singh Rajput - 'लोगों ने मुझे काफी पैसे ऑफर किए', डायरेक्टर ने बताया क्यों सुशांत  सिंह राजपूत पर

विनम्र और दयालु अभिनेता थे सुशांत

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्टी तक का सफर तय करने वाले स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर कई लोगों के लिए सदमे की तरह आई। प्रशंसकों के साथ बातचीत और इंटरव्यू के दौरान सुशांत हमेशा एक खुशमिजाज, विनम्र और दयालु व्यक्ति प्रतीत होते थे। जबकि सिनेमा उनका पेशा था, वह बॉलीवुड सितारों के बीच एक उच्च शिक्षित व्यक्ति थे।

Sushant Singh Rajput Biopic Will Be Made Filmmaker Sandeep Singh Answered  Details Inside - Amar Ujala Hindi News Live - Sushant Singh Rajput Biopic:सुशांत  सिंह राजपूत की बनेगी बायोपिक? फिल्ममेकर संदीप सिंह

निधन के बाद संदीप की दोस्ती पर उठे सवाल

बहुत कम ही लोग जानते हैं कि संदीप का दिवंगत अभिनेता से गहरा नाता था ,सुशांत के निधन के बाद संदीप संग उनकी दोस्ती सवालों के घेरे में थी। दरअसल, सुशांत की मौत के बाद संदीप ने दावा किया था कि वह उनके बेहद करीबी दोस्त थे। हालांकि, सुशांत के पिता का कहना था कि वह उन्हें नहीं जानते थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर संदीप को खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

संदीप अपनी फिल्म 'सफेद' के प्रमोशन में बिजी, डायरेक्टर ने बताया क्यों सुशांत  सिंह राजपूत पर नहीं बनाएंगे फिल्म, 'लोगों ने मुझे काफी पैसे ऑफर ...

फिल्म बनाने के लिए मिला मोटी रकम का प्रस्ताव

संदीप सिंह ने हाल ही में एक फिल्म प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि वह सुशांत की जिंदगी को पर्दे पर लाएंगे या नहीं। तभी संदीप सिंह ने इस दौरान बोला की , “नहीं, बिल्कुल भी नहीं ,लोगों को उनकी आत्मा को शांति से रहने देना चाहिए। मैं कभी उनकी जिंदगी पर फिल्म नहीं बनाऊंगा।” उन्होंने कहा, “लोगों ने मुझे सुशांत के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए बहुत मोटी रकम का प्रस्ताव दिया, लेकिन मैंने कोई प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया, क्योंकि मुझे अहसास है कि सुशांत के परिवार, दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसक किस दर्द से गुजरे हैं।

Sandeep Singh, friend of Sushant said His family is completely shattered | Sushant  Singh Rajput के दोस्त संदीप सिंह ने कहा- 'उनका परिवार पूरी तरह से बिखर गया  है' | Hindi News, बॉलीवुड

सुशांत के चलते करना पड़ा संघर्ष

सुशांत के निधन को याद कर संदीप ने कहा, “उस वक्त लोगों को मेरे साथ खड़ा होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने इसका मुद्दा बना लिया। मुझे कई लाेगों ने निशाना बनाया और सबसे दुखद बात यह है कि उनका परिवार भी कभी मेरे समर्थन में नहीं उतरा।”वह बोले, “अगर सुशांत का परिवार एक बयान भी दे देता तो मेरी जिंदगी बदल जाती, लेकिन उनकी वजह से मुझे संघर्ष करना पड़ा। इस साल मैंने दोबारा अपना करियर शुरू किया है।

संदीप सिंह ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत अधूरी फिल्म का पोस्टर |  बॉलीवुड समाचार - द इंडियन एक्सप्रेस

मौत के सिलसिले में CBI ने की पूछताछ

आपको बतादे 2020 में सुशांत की मौत के बाद सुशांत के परिवार के साथ-साथ लोगों ने भी उन पर कई इल्जाम लगाए। सुशांत के परिवार ने उनके खिलाफ बयान दिए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग हुई। इतना ही नहीं, सुशांत की मौत के सिलसिले में CBI ने उनसे पूछताछ भी की थी। संदीप का दावा था कि वे सुशांत के पक्के दोस्त थे और उनके साथ फिल्म भी बनाने वाले थे। हालांकि, परिवार ने उनके खिलाफ बयान दिया था।

sushant singh rajput suicide which bjp leader sandeep singh called 53 times  sachin sawant made blame - संदीप सिंह ने बीजेपी के किस नेता को किए थे 53  कॉल; सचिन सावंत का बड़ा बयान

‘झुंड’ जैसी बनाई कई चर्चित फिल्में

संदीप फिलहाल पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ‘मैं अटल हूं’, ‘बाल शिवाजी’, ‘सफेद’ और कंगना रनौत के साथ एक फिल्म के निर्माण में व्यस्त हैं। उन्होंने ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’, ‘अलीगढ’, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ और अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ जैसी कई चर्चित फिल्में बनाई हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button