पत्नी से हुए विवाद के चलते पति ने डीजल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास !

इटावा थाना फ्रेंड्स कालौनी क्षेत्र के अंतर्गत हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पत्नी से विवाद के बाद पति ने आत्महत्या का प्रयास किया

इटावा थाना फ्रेंड्स कालौनी क्षेत्र के अंतर्गत हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पत्नी से विवाद के बाद पति ने आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल घायल व्यक्ति का इलाज जारी है, जबकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इटावा जनपद के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना के अंतर्गत उदयपुरा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शुक्रवार को पत्नी से विवाद के बाद गुस्साएं पति ने घर में रखा डीजल से भरी कट्टी अपने ऊपर डाल ली और माचिस जलाकर खुद को आग के हवाले कर दिया।

खुद को आग लगा कर पत्नी को भी जलाने कि की कोशिश

जैसे-तैस पत्नी ने आग पर काबू पाया और सीधा पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दिनेश की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई के लिए रेफर कर दिया जहां पर रहने वाले दिनेश मोटरसाइकिल मिस्त्री का काम करता है, शुक्रवार की दोपहर अपने घर पर शराब के नशे में पहुंचा।

पत्नी मीना देवी ने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर झगड़ा करता हैं, शादी को 20 साल हो गए हैं, लगातार इसी तरीके से शराब पीकर गाली गलौज और झगड़ा करना उसका काम है उसका एक छोटा लड़का भी है, कहा कि ‘मैं बीमार थी मुझे बुखार चढ़ा हुआ था। और घर के सभी लोग झंडे में गए हुए थे तभी उनके पति शराब पीकर आए और गाली गलौज करने लगे, साथ ही कहा कि मैं आत्महत्या कर लूंगा, इसके बाद घर में रखा डीजल अपने ऊपर डाल लिया और आग लगा ली, साथ में मुझे भी पकड़ने लगे, जिससे मैं भी जल गई दिनेश के पिता लालाराम ने बताया कि उनके चार लड़के थे।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

जिनमें एक लड़का खत्म हो गया था. अब उनके तीन लड़के हैं. यह मेरा सबसे छोटा लड़का है, शराब पीकर गाली गलौज करता है। इसी कड़ी में शुक्रवार को शराब पीकर आया गाली गलौज करने लगा. इतना ही नहीं मेरी साइकिल की दुकान है, तो वहां रखे टायर फेंकने लगा. मैं कुछ न बोला तो वहां से जाकर घर में रखा डीजल अपने ऊपर डाल लिया और आग लगा ली उसके बाद हम लोग इसे इटावा जिला अस्पताल ले आए।

जहां प्राथमिक उपचार किया गया।डॉ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि इस व्यक्ति ने अपने ऊपर डीजल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया फिलहाल इलाज जारी है, वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button