80 की 80 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी-अखिलेश यादव !

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अब अखिलेश यादव ये दावा  ठोक रहे है की उनकी पार्टी की ही जीत होगी लेकिन अंतिम परिणामो के बाद ही पता चलेगा की आखिर बाजी बीजेपी मारती है या सपा पार्टी.

जहा एक तरफ लोकसभा सभा चुनाव की तैयारियाँ खूब जोरो शोरो से चल रही है तो वही बीजेपी अपना डंका हर राज्य में बजाने में लगी हुयी है और अन्य दल बीजेपी पर तंज कसने में कोई कसार नहीं छोड़ते है। तो वही दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दिवंगत मुलायम की गद्दी जबसे संभाली है तबसे उनपर भार और ज्यादा बड़ गया है और इसी वजह से अखिलेश को सफलता नहीं मिल पा रही है । आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अब अखिलेश यादव ये दावा  ठोक रहे है की उनकी पार्टी की ही जीत होगी लेकिन अंतिम परिणामो के बाद ही पता चलेगा की आखिर बाजी बीजेपी मारती है या सपा पार्टी।

Hindi News Akhilesh Yadav Announces To Contest All 80 Seats In UP 2024 Lok  Sabha Election Abpp | लोकसभा चुनाव: यूपी में बीजेपी को हराने के लिए सपा  अध्यक्ष अखिलेश यादव का

सभी दलों की बम्पर तैयारी

राज्य में एक ओर बीजेपी  विपक्ष की बैठक को बेकार बता रही है. जबकि दूसरी ओर विपक्षी दल बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं। सपा प्रमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी। वहीं इस प्रशिक्षण शिविर में अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव के लिए संदेश दिया है।

सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तय की गई 2024 लोकसभा चुनाव की  रणनीति, यूपी में 50 सीटें जीतने का रखा लक्ष्य

बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

आज टेक्नोलॉजी के माध्यम से सरकार चाहे तो कुछ ही महीने के अंदर जातीय जनगणना हो सकती है। जब भी समाजवादियों को मौका मिलेगा तो हम लोग जातीय जनगणना कराएंगे और जब तक हम लोग सरकार में नहीं है इस सरकार के लोगों से बात करेंगे कि जातीय जनगणना होगी तभी सामाजिक न्याय मिलेगा।

Why So Afraid of Our Alliance?' Akhilesh Yadav Hits Back at PM Modi for  'Mahamilavat' Jibe

जातीय जनगणना की मांग

उन्होंने कहा, “हमारे मुख्यमंत्री ने कहा कि 100 में केवल 4 बेरोजगार है। हमारे मुख्यमंत्री वही करते हैं जो अधिकारी कहते हैं, अधिकारियों ने कह दिया उन्होंने पढ़ दिया। बीजेपी सरकार समाजवादी पार्टी के नेताओं पर झूठे मुकदमे लगा रही है।  जनता इस बार इनका सफाया करेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button