अंकिता हत्याकांड के विरोध में जगह जगह धरना प्रदर्शन जारी, गुस्साए लोगों ने किया बद्रीनाथ हाईवे किया जाम !

अंकिता हत्याकांड के विरोध में उत्तराखंड की जनता सबसे आगे है। लोगों ने कई जगहों पर धरना और प्रदर्शन कर आक्रोश जताया।

अंकिता हत्याकांड के विरोध में उत्तराखंड की जनता सबसे आगे है। लोगों ने कई जगहों पर धरना और प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। उन्होंने दोषियों को तत्काल मौत की सजा देने की भी मांग की। वहीं, इसको लेकर कांग्रेस, वामपंथी संगठन व छात्र संगठन के लोग मुर्दाघर के सामने बद्रीनाथ हाईवे पर धरने पर बैठ गए। लोगों की भारी भीड़ के कारण मार्ग अवरुद्ध हो गया। इस वजह से सड़क के दोनों ओर वाहन फंस गए। कोटेश्वर और कीर्तिनगर से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया।

भड़की महिलाओं ने BJP को ठहराया जिम्मेदार

जनता का कहना है कि अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए। अंकिता के भाई को भी नौकरी दी जानी चाहिए। वहीं, श्रीनगर बाजार भी आज बंद रहा। अंकिता की हत्या को लेकर महिलाएं भी मुखर हो रही हैं। उन्होंने कहा है कि लड़कियों को गलत काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। मना करने पर उन्हें मारा जा रहा है। पार्षद सविता भट्ट ने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचारियों और अपराधियों को बढ़ावा दे रही है।

सरकार के इशारे पर राज्य में अपराध फल-फूल रहा है। स्थिति यह है कि जिन लोगों को भाजपा सरकार में जिम्मेदारी दे रही है, उनके बच्चे आम लोगों की बेटियों को अपनी हवस का शिकार बनाने पर तुले हैं। पार्षद कविता जोगेला ने कहा कि राज्य सरकार कानून-व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है। रुद्रप्रयाग में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, एनएसयूआई और युवा कांग्रेस समेत कई छात्र संगठनों ने शनिवार को जिला मुख्यालय पर धरना दिया।

अब बेटियां पहाड़ में भी सुरक्षित नहीं

छात्र नेता सम्पन्न नेगी, नीरज कापरवान आदि ने कहा कि अब बेटियां पहाड़ में भी सुरक्षित नहीं हैं। आज भी छात्रों ने फांसी की मांग की। टिहरी के घनसाली में स्थानीय लोगों के साथ व्यापारियों ने यहां बुधकेदार में धरना दिया। अंकिता भंडारी की हत्या और उसके साथ बदसलूकी को लेकर थराली के कारोबारियों में गुस्सा है। हत्याकांड के दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर ट्रेड यूनियन अध्यक्ष संदीप रावत समेत अन्य कारोबारियों ने सीएम को ज्ञापन भेजा है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button