Shehnaz Gill: ब्लू सलवार-सूट में चकाचौंध शहनाज गिल, Fans ने लुटाया खूब प्यार, देखें वायरल वीडियो…

अभिनेता शहनाज़ गिल, जो बिग बॉस 13 के दौरान प्रमुखता से उभरीं, ने नीले रंग के जातीय पहनावे में खुद का एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला वीडियो जारी किया।

अभिनेत्री शहनाज़ गिल, जो बिग बॉस 13 के दौरान प्रमुखता से उभरीं, ने नीले रंग के जातीय पहनावे में खुद का एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला वीडियो जारी किया। आगामी बॉलीवुड स्टार अपने प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर ठिकाने दोनों के बारे में सूचित करता रहता है। और उसने इसे एक बार फिर से किया  स्व-घोषित ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ ने दिलजीत दोसांझ की ‘जींद माही’ में एक नृत्य रील अपलोड के बाद हलचल मचा दी। शहनाज़ गिल ने एक ठाठ प्लेड में बंधे बालों के साथ एक भारी अलंकृत जातीय पोशाक पहनी थी। वीडियो में वह चूड़ियां पहने, झुमके फ्लॉन्ट करती और दुपट्टे से खेलती नजर आ रही हैं। शहनाज ने इंस्टाग्राम वीडियो को 5 स्टार इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

शहनाज के प्रशंषकों ने लुटाया प्यार

कुछ ही देर में शहनाज गिल का वीडियो वायरल हो गया। शहनाजियों ने कमेंट सेक्शन में दिलों और आग वाले इमोजीस को गिरा दिया। एक यूजर ने लिखा, “क्या खूबसूरत लगती हो सना, बड़ी सुंदर दिखती हूं।” यूजर्स में से एक ने उन्हें “सोहनी कुड़ी” भी कहा। एक अन्य यूजर ने लिखा , “सबसे सुंदर पंजाबन, शाइन के लिए पैदा हुआ।” उनके प्रशंसकों ने उन्हें अपार प्यार और प्रशंसा से नवाजा।

इन अभिनेत्रियों के साथ दिखेंगी शहनाज़

पेशेवर मोर्चे पर, शहनाज़ गिल वर्तमान में सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की तैयारी कर रही हैं, और फिर वह साजिद खान की वापसी फिल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ सह-कलाकार होंगी,

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button