कोरोना का आया नया वेरिएंट सामने !

न्यू वेरिएंट एरिस का पता चला है जो तेजी से फैल रहा है। यूके हेल्थ सिक्योरिटी एजेंसी  (UKHSA) के मुताबिक कोरोनावायरस के 7 ऐसे मामले आए हैं जो एरीस वेरिएंट से जुड़े हुए हैं।

साल 2020 ऐसी तबाही मची थी जिसे सुन के आज भी सभी की रूह कांप गई थी उस खतरनाक बीमारी का नए कोरोना था जो काफी समय से धीरे धीरे करके इतनी फ़ैल गई के कब सब कुछ तबाह हो गया पता ही नहीं चला। भले ही कोरोना का कहर पूरी दुनिया में अब थम चुका है लेकिन आए दिन दुनिया के अलग-अलग देशों में इसके नए वेरिएंट के चर्चे अब आम हो गए हैं। कुछ दिन पहले पता चला था कि ब्रिटेन में कोरोनावायरस के न्यू वेरिएंट एरिस का पता चला है जो तेजी से फैल रहा है। यूके हेल्थ सिक्योरिटी एजेंसी  (UKHSA) के मुताबिक कोरोनावायरस के 7 ऐसे मामले आए हैं जो एरीस वेरिएंट से जुड़े हुए हैं।

Omicron in India: दिवाली से पहले दहशत! देश में घुसे कोरोना के घातक वेरिएंट,  AIIMS के एक्स डायरेक्टर ने दी चेतावनी - before diwali omicron new sub  variant cases found in india,

पता चला ब्रिटेन में कोरोनावायरस के न्यू वेरिएंट एरिस

लेटेस्ट डेटा के मुताबिक कोविड के कुल मामलों में से 14 प्रतिशत मामले को सिर्फ एरीस वेरिएंट से जुड़े हुए हैं। UKHSA का कहना है कि पिछले सप्ताह से इसकी तुलना करें तो कोविड-19 के केसेस हर हफ्ते तेजी से फैल रहे हैं। यूके हेल्थ सिक्योरिटी एजेंसी  (UKHSA) के मुताबिक कोरोनावायरस के 7 ऐसे मामले आए हैं जो एरीस वेरिएंट से जुड़े हुए हैं।

Coronavirus: All You Need to Know About Third Variant of Omicron BA.3

कोविड-19 के केसेस हर हफ्ते तेजी से फैल रहे हैं

लेटेस्ट डेटा के मुताबिक कोविड के कुल मामलों में से 14 प्रतिशत मामले को सिर्फ एरीस वेरिएंट से जुड़े हुए हैं। UKHSA का कहना है कि पिछले सप्ताह से इसकी तुलना करें तो कोविड-19 के केसेस हर हफ्ते तेजी से फैल रहे हैं। यूके हेल्थ सिक्योरिटी एजेंसी  (UKHSA) के मुताबिक कोरोनावायरस के 7 ऐसे मामले आए हैं जो एरीस वेरिएंट से जुड़े हुए हैं। लेटेस्ट डेटा के मुताबिक कोविड के कुल मामलों में से 14 प्रतिशत मामले को सिर्फ एरीस वेरिएंट से जुड़े हुए हैं। UKHSA का कहना है कि पिछले सप्ताह से इसकी तुलना करें तो कोविड-19 के केसेस हर हफ्ते तेजी से फैल रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button