हत्या के लिए प्राेफेशनल शूटर काे दी सुपारी, एडवांस मिलते ही मारा गाेली

सदर थाना क्षेत्र के बुटी बस्ती स्थित घर के दरवाजे पर हुए संजय पाहन हत्याकांड का पुलिस ने लगभग खुलासा कर लिया है। पुलिस जांच में यह स्पष्ट हाे गया है कि पारीवारिक विवाद में ही संजय पाहन की गाेली मारकर हत्या की गई है।

रांची:  सदर थाना क्षेत्र के बुटी बस्ती स्थित घर के दरवाजे पर हुए संजय पाहन हत्याकांड का पुलिस ने लगभग खुलासा कर लिया है। पुलिस जांच में यह स्पष्ट हाे गया है कि पारीवारिक विवाद में ही संजय पाहन की गाेली मारकर हत्या की गई है। पुलिस काे इस बात की भी जानकारी मिली है कि संजय पाहन की हत्या के लिए प्राेफेशनल शूटर काे सुपारी दी गई थी जाे राँची का ही रहने वाला है। शूटराें काे किसी प्रकार की परेशानी ना हाे, इसके लिए पाहन के घर अाने-जाने के समय के अलावा पूरा दिनचर्या पहले ही बता दिया गया था।

50 हजार दिया एडवांस

हत्या के लिए चहारदीवारी के अंदर का ही स्थान तय किया गया था ताकि किसी काे कुछ पता ना चल सके। हत्याकांड का अंजाम देने के लिए एडवांस के ताैर पर शूटराें काे 50 हजार दिया गया था। बकाया पैसा घटना का अंजाम देने के बाद दिए जाने की बात पर सहमति बनी थी। एडवांस मिलते ही शूटर हत्याकांड का अंजाम देेकर फरार हाे गया। मालूम हाे कि 30 नवम्बर की रात अज्ञात अपराधियाें ने संजय पाहन काे उसके घर के चहारदीवारी के अंदर ही गाेली मारकर हत्या कर दिया था। हत्याकांड के अगले दिन पुलिस काे जानकारी मिली थी जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई।

पूरी प्लानिंग के साथ घटना को दिया गया अंजाम

हत्याकांड का अंजाम देने के लिए तैयार किए गए शूटर पहले ही संजय पाहन के घर के समीप पहुंचा था और  घटना का अंजाम देने के बाद वहां से भागने का रास्त तय किया था। यही वजह है कि गाेली मारने के बाद भागने के लिए जाे रास्ते का इस्तेमाल शूटराें ने किया था, वहां से बिना पूर्व जानकारी के भागना संभव नहीं था। पूरी प्लानिंग के तहत घटना का अंजाम दिया गया है। तय प्लानिंग के तहत ही शूटर काे पहले संजय पाहन की पहचान कराई गई थी ताकि किसी प्रकार काेई संदेह ना हाे। हत्याकांड का अंजाम देने में कुल कितने लाेग शामिल थे, यह अबतक स्पष्ट नहीं हाे पाया है।

प्राेफेशनल शूटर किया हायर

“पारिवारिक विवाद में संजय पाहन हत्याकांड का अंजाम दिया गया है। हत्या करने के लिए प्राेफेशनल शूटर हायर किया गया था। शूटर काे बताैर एडवांस भी दिया गया था। गाेली मारने वाले शूटर के बारे में भी पुलिस काे जानकारी मिल गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button