CM Arvind Kejriwal के पर्सनल सेक्रेटरी और AAP सांसद के घर छापा !

दिल्ली में AAP नेताओं के करीब 10 ठिकानों पर जांच एजेंसी तलाशी ले रही है। ED की यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में हो रही है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है ,अब अरविंद केजरीवाल के पर्सनल सेक्रेटरी बिभव कुमार और AAP सांसद एनडी गुप्ता के घर पर भी आज यानि 6 फरवरी को ED की रेड हुई है। दिल्ली में AAP नेताओं के करीब 10 ठिकानों पर जांच एजेंसी तलाशी ले रही है। ED की यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में हो रही है।

मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के कुछ संभावित कारण क्या हैं?  - Quora

शराब घोटाले में दो साल बाद भी कोई सबूत नहीं

ED की रेड के बीच दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा- भाजपा हमें दबाना चाहती है, ​​लेकिन हम डरेंगे नहीं। कभी किसी को समन आता है, कभी छापा पड़ता है। शराब घोटाले में दो साल बाद भी कोई सबूत नहीं मिला।आतिशी ने कहा- ED ने इन्वेस्टिगेशन के बाद से सारे ऑडियो फुटेज डिलीट कर दिए। घोटाला हमने नहीं किया। असल में ED की जांच में ही घोटाला है।आतिशी ने पूछा कि ED ऑडियो डिलीट करके किसे बचाना चाहती है। आपने देश-कोर्ट के सामने जितने सवाल-जवाब किए हैं, उनमें से कितने के ऑडियो आपके पास मौजूद हैं। ये सामने आएगा तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

PM Modi Says Best wishes to Delhi CM Arvind Kejriwal for a fruitful tenure  | पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई तो CM केजरीवाल ने कहा- थैंक्यू सर, इच्छा थी  कि

धनशोधन मामले में केजरीवाल को भेजे गए कई समन

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के सिलसिले में रविवार को दिल्ली की मंत्री आतिशी के आवास पहुंचकर उन्हें भी नोटिस दिया था। केजरीवाल को नोटिस शनिवार को मिला था। ईडी ने आबकारी नीति से संबंधित धनशोधन मामले में कई समन भेज केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह अब तक पेश नहीं हुए हैं ,केजरीवाल के पेश नहीं होने पर ईडी के दिल्ली की अदालत का दरवाजा खटखटाने के बारे में पूछे जाने पर आप नेता ने कहा, ‘‘कोई बात नहीं, हम अपना जवाब देंगे,” अदालत ने मामले को सात फरवरी को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button