Fighter में स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रोल में करण सिंह ग्रोवर !

फिल्म 'फाइटर' से करण सिंह ग्रोवर का लुक सामने आया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है, पायलट वाले अंदाज को फैंस पसंद कर रहे हैं |

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से ये फिल्म चर्चा का विषय बानी हुई है। भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म, फाइटर के पोस्टर सामने आने के बाद अब फिल्म का टीज़र आउट किया गया है। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग मूवी फाइटर जल्दी ही सिनेमाघरों पर पहुंचने वाली है। इस मूवी का धांसू टीजर मेकर्स ने आज जारी कर दिया है। मूवी का ये धांसू टीजर इशारा देता है कि ये मूवी पठान फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है।

Karan Singh Grover's Fighter Look Creates Nostalgia, Fans Say 'Somewhere Between Dr Armaan And Sartaj, We All Grew Up' – Check Reactions | India.com

फाइटर का नया पोस्टर रिलीज़

ये फिल्म ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के लुक रिवील हो चुके हैं। ये फिल्म साल 2024 की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक है। अब फिल्म ‘फाइटर’ से करण सिंह ग्रोवरका लुक सामने आया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।फिल्म ‘फाइटर’ से सामने आए करण सिंह ग्रोवर के पायलट वाले अंदाज को फैंस पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं। इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर पायलट के रोल में नजर आएंगे।

Fighter Movie New Poster Out | फाइटर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज

करण सिंह ग्रोवर का लुक वाइरल

फिल्म ‘फाइटर’ के नए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि करण सिंह ग्रोवर पायलट को रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘फाइटर’ से सामने आए करण सिंह ग्रोवर के लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे है और कमेंट कर रहे हैं। करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ से अपना लुक शेयर किया है। करण सिंह ग्रोवर ने बताया है कि वह फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रोल में नजर आएंगे। करण सिंह ग्रोवर की पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने उनका फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उन्हें हैंडसम बताया है।

करण सिंह ग्रोवर के हाथ आई बड़ी फिल्म, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन स्पेस - karan singh grover to be part of hrithik roshan deepika padukone starrer

‘फाइटर’ में होंगे रियल सीन

‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इससे पहले आसमान में फिल्माए जाने वाले सीन के लिए वीएफएक्स का सहारा लिया जाता रहा है। फिल्म ‘फाइटर’ में ये सीन रियल होंगे। फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Fighter' new poster: Deepika Padukone presents Karan Singh Grover's Sartaj Gill, the Squadron Leader

साल 2024 की शुरुआत बिग-बैंग से होगी

अभी कुछ दिन पहले ही फाइटर का टीज़र रिलीज़ हुए था जो ये दावा करता है कि मूवी साल 2024 की शुरुआत बिग-बैंग से करेगी।ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपमकिंग मूवी का ये टीजर राष्ट्रप्रेम की भावना से भरपूर है। इस टीजर वीडियो में अनिल कपूर भी एयरफोर्स अधिकारी के रोल में दिखे हैं। जिसे देखने के बाद दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मूवी का जबरदस्त टीजर देख एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में भी खुशी की लहर छा गई है।

Fighter New Poster OUT: Anil Kapoor exudes good looks as Group Captain Rakesh Jai Singh aka Rocky; fans react | PINKVILLA

स्क्वाड्रन लीडर के रोल में करण सिंह ग्रोवर

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में ऋतिक रोशन, स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर के रोल में दीपिका पादुकोण, स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल के रोल में करण सिंह ग्रोवर और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रोल में अनिल कपूर नजर आएंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button