‘ मोदी भक्तों के साथ समस्या यह है कि वे आधे अधूरे साक्षर हैं ‘ : बीजेपी सांसद

बीजेपी के पूर्व सांसद का आरोप है कि पीएम मोदी के पास अंध भक्त कर्मचारी हैं जो पैसे लेकर मुझे गाली देते हैं लेकिन मैं अपने ट्वीट खुद करता हूं

बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों से अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहते हैं। वह आए दिन मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते नजर आते हैं।

लेकिन मैं अपने ट्वीट खुद करता हूं

वहीं अपने ट्वीट को लेकर उन्हें ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है। बीजेपी के पूर्व सांसद स्वामी का आरोप है कि पीएम मोदी के पास अंध भक्त कर्मचारी हैं जो पैसे लेकर मुझे गाली देते हैं लेकिन मैं अपने ट्वीट खुद करता हूं। आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर एक ट्वीट के जरिए मोदी समर्थकों पर निशाना साधा है।

वे सभी मंदबुद्धि दुर्व्यवहार करते हैं

उन्होंने कहा कि मोदी के आधे पढ़े-लिखे भक्त मेरी पीएचडी का मुकाबला नहीं कर सकते। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में लिखा, ” ट्विटर पर मोदी भक्तों के साथ समस्या यह है कि वे आधे साक्षर हैं। वे मेरी पीएचडी और ज्ञान के आधार पर किये गये ट्वीट का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। तो ऐसे में वे सभी मंदबुद्धि दुर्व्यवहार करते हैं, जिससे वो ब्लॉक हो जाते हैं। ”

ट्विटर पर इसके लिए भुगतान किया जाता है

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “रे 10 मिलियन से अधिक असली फॉलोवर्स हैं, जबकि मेरे लिए अपमानजनक ट्वीट करने वाले यूजर के ज्यादातर सिर्फ 10 से 20 फॉलोवर्स होते हैं। उन्हें ट्विटर पर इसके लिए भुगतान किया जाता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button