अखिलेश यादव का बड़ा बयान बोले, “केंद्र कर रहा तेलंगाना की नीतियों की नकल”

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने टिप्पणी की कि भाजपा के नेतृत्व वाला केंद्र तेलंगाना सरकार,...

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने टिप्पणी की कि भाजपा के नेतृत्व वाला केंद्र तेलंगाना सरकार द्वारा बनाई गई नीतियों की नकल कर रहा है, खासकर सिंचाई क्षेत्र में ।

अखिलेश यादव ने बुधवार को खम्मम में आयोजित विशाल बीआरएस उद्घाटन बैठक में यह टिप्पणी की। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा और केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस सुप्रीमो के चंद्रशेखर राव के साथ बैठक में शामिल हुए।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र समय-समय पर प्रगतिशील राज्य सरकारों के लिए बाधाएं पैदा कर रही है और उन्हें चुप कराने के लिए ‘दबाव’ की रणनीति का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा, “जिन संस्थानों से हमें न्याय दिलाने की अपेक्षा की जाती है, वे भाजपा के अंगूठे के नीचे हैं।”

अखिलेश यादव ने कहा, “समाजवादी पार्टी सुप्रीमो ने कहा कि जो लोग खर्च कर सकते हैं वे देश छोड़ रहे हैं क्योंकि सरकार सभी के लिए जीना मुश्किल कर रही है। 2014 में भाजपा के इन लोगों ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। लेकिन यह 2023 है। अब की स्थिति को देखते हुए, मुझे लगता है कि उनके दिन बहुत अधिक हो गए हैं। ”

उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना अपने राज्य से भाजपा का सफाया करने के लिए तैयार हो रहा है और उत्तर प्रदेश भी पीछे नहीं है। जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा, “आपके पास एक मुख्यमंत्री है जो प्रदर्शन कर रहा है। यूपी में हमारे लिए ऐसा नहीं है। वे लोगों को धोखा दे रहे हैं। “

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button