पृथ्वी शॉ को सिंगल रहना पसंद, दोस्तों तक से शेयर नहीं करते अपनी बातें, आखिर क्यों !

टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दावा किया है कि उन्हें अब सिंगल रहना पसंद है। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें अकेले खाना, अकेले खेलना और अकेले फिल्में देखना पसंद है।

टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दावा किया है कि उन्हें अब सिंगल रहना पसंद है। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि उन्हें अकेले खाना, अकेले खेलना और अकेले फिल्में देखना पसंद है। वह जब भी किसी के साथ जाते हैं तो कुछ न कुछ हो ही जाता है। ऐसे में पृथ्वी शॉ अकेले रहना पसंद करते हैं। काउंटी चैंपियनशिप में खेलने के लिए इंग्लैंड की उड़ान से पहले वह काफी खुश नजर आ रहे थे। लेकिन पृथ्वी देवधर ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं। इस संबंध में उन्होंने कहा, वह टीम में वापसी के लिए अच्छी तैयारी करना चाहते हैं। शॉ ने एक लड़की के साथ हुए झगड़े के बारे में भी बात की।

Did not know who Prithvi Shaw was, my friend asked him for selfie: Accused  Sapna Gill tells court - The Economic Times

आजकल मैं लंच और डिनर के लिए भी अकेले ही जाता हूं: पृथ्वी शॉ

क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में पृथ्वी शॉ से पूछा गया कि क्या वह आत्ममंथन करते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं कुछ चीजों के बारे में सोचता हूं, लेकिन जब मैं अपने कमरे में होता हूं तो ज्यादा तनाव नहीं लेता। अगर मैं जल्दी आउट हो गया तो ऐसा नहीं है कि मैं दोबारा बल्लेबाजी कर सकूंगा। इसलिए मेरा ध्यान अपनी अगली पारी पर है।’ मैं बस अपने कमरे में वापस जाता हूं और आराम करता हूं, प्लेस्टेशन – फीफा, कॉल ऑफ ड्यूटी या अनचार्टेड खेलता हूं। अगर मैं बाहर जाऊंगा तो लोग परेशान करेंगे।

पृथ्वी शॉ ने आगे कहा, ‘सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ रहेगा, इसलिए मैं इन दिनों बाहर जाना पसंद नहीं करता। जब मैं बाहर जाता हूँ तो क्या करूँ? मैं जहां भी जाता हूं, कुछ न कुछ होता है (हंसते हुए)। आजकल मैं लंच और डिनर के लिए भी अकेले ही जाता हूं।’ मैं अब अकेले रहना पसंद करता हूं। कुछ दिन पहले मैं अकेले एक फिल्म देखने गया था – इनसिडियस। बाप रे बाप, एक खतरनाक फिल्म थी। ख़ुशी है कि यह 3डी में नहीं है। मैं अकेला था, मैं किसी को अपने पास बैठने के लिए भी नहीं कह सकता था ।’

अपने दोस्तो से भी शेयर नहीं करते अपनी बातें

दोस्ती को लेकर पृथ्वी शॉ ने कहा, ‘मुझे दोस्त बनाना पसंद नहीं है. इस पीढ़ी के साथ यही हो रहा है. आप अपने विचार किसी और के साथ साझा नहीं कर सकते। अगर आप मुझसे व्यक्तिगत रूप से पूछें तो मैं कहूंगा कि यह बहुत डरावना है।” मेरे बहुत कम दोस्त हैं, बस कुछ ही दोस्त हैं, उनके साथ भी मैं हर बात साझा नहीं करता, बस कुछ ही बातें साझा करता हूं।’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button