WPL 2023 : स्मृति मंधाना पर हुई नोटों की बारिश, RCB ने इतने करोड़ में खरीदा !

स्मृति मंधाना को महिला प्रीमियर लीग 2023 के उद्घाटन सत्र में मुंबई इंडियंस के साथ प्रतिस्पर्धात्मक बोली युद्ध के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा...

स्मृति मंधाना को महिला प्रीमियर लीग 2023 के उद्घाटन सत्र में मुंबई इंडियंस के साथ प्रतिस्पर्धात्मक बोली युद्ध के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा 3.40 करोड़ रुपये में अधिग्रहित किया गया है। शुरुआत में वह 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर बोली लगाने के लिए तैयार थीं। मंथन के डब्ल्यूपीएल में आरसीबी टीम की कप्तानी करने की संभावना है।

ट्विटर पर आ रही ऐसी प्रतिक्रियाएं :

स्मृति मंधाना एक युवा और प्रतिभाशाली भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट क्षेत्र में अपना नाम बनाया है। वह बाएं हाथ की बल्लेबाज हैं और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान हैं। मंधाना अपनी आक्रामक बल्लेबाजी शैली के लिए जानी जाती हैं और टी20ई प्रारूप में लगातार अच्छा प्रदर्शन करती रही हैं।

मंधाना ने अपना टी20ई डेब्यू अप्रैल 2013 में बांग्लादेश के खिलाफ किया था और तब से उन्होंने खुद को भारतीय टीम में सबसे अधिक मांग वाली बल्लेबाजों में से एक के रूप में स्थापित किया है। T20I प्रारूप में, उसने 65 मैच खेले हैं और 27.61 की औसत से 1743 रन बनाए हैं। T20I प्रारूप में उनका उच्चतम स्कोर 83 है और उनके नाम पर 9 अर्द्धशतक हैं।

मंधाना की आक्रामक बल्लेबाजी ने उनके कई प्रशंसकों को जीत लिया है और उन्हें दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। तेजी से रन बनाने की उनकी क्षमता ने उन्हें भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बना दिया है, खासकर टी20 प्रारूप में जहां तेजी से रन बनाना समय की जरूरत है। मंधाना एक शानदार क्षेत्ररक्षक भी हैं और अपने त्वरित सजगता और सुरक्षित हाथों के लिए जानी जाती हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button