राम मंदिर पर प्रधानमंत्री का करारा बयान ,’आस्था दिखाएं आक्रामकता नहीं’ !

विपक्षी दलों के नेता भाजपा पर राम मंदिर का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे का आरोप लगा रहे हैं। जवाब में भाजपा नेता भी बढ़-चढ़कर बयान दे रहे हैं।

22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। जैसे-जैसे उद्घाटन की तिथि करीब आ रही है राम मंदिर को लेकर नेताओं द्वारा बयानबाजी भी तेज हो रही है। विपक्षी दलों के नेता भाजपा पर राम मंदिर का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए करने का आरोप लगा रहे हैं। जवाब में भाजपा के नेता भी बढ़-चढ़कर बयान दे रहे हैं।वही अब रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों को बयानबाजी को लेकर सचेत रहने को कहा है।

Pm narendra modi addressed people in ayodhya | Ayodhya: 'पूरी दुनिया को  ऐतिहासिक क्षण का इंतजार है', अयोध्या में बोले PM नरेंद्र मोदी | TV9  Bharatvarsh

आस्था दिखाएं, मगर अग्रेशन नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के ऐसे बयानवीर नेताओं को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि आस्था दिखाएं आक्रमकता नहीं। केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में पीएम ने यह कड़ा संदेश दिया। साथ ही कैबिनेट बैठक में मंगलवार को कहा कि प्रभु के कार्यक्रम को लेकर सचेत रहें। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि आस्था दिखाएं, मगर अग्रेशन नहीं। अपने मंत्रियों को निर्देश दिया की मर्यादा का ख्याल रखें। अधिक से अधिक लोगों को प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद दिलाएं।

Ram Mandir: 'जिहाद मेरे खून में है...', प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम मंदिर  पर हमले की थी साजिश; महाराष्ट्र पहुंची ATS - There was a conspiracy to  attack Ram temple before Prana

उद्घाटन से पहले पार्टी की मर्यादा बनी रहे

नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों से कहा कि वे बिना जरूरत के बयान नहीं दें। यह तय करें कि उद्घाटन से पहले पार्टी की मर्यादा बनी रहे। उन्होंने नेताओं से कहा कि वे अपने क्षेत्रों में शांति और सद्भाव बनाए रखें। तय करें कि किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हो। पीएम ने मंत्रियों से कहा कि वे 22 जनवरी के बाद अपने क्षेत्र के लोगों के अयोध्या यात्रा का इंतजाम करें।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button