कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ से सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक हुआ जारी !

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जहां अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका पर निबंध करती नजर आएंगी।

Emergency: फिल्म इमरजेंसी से सामने आया सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक, एक्टर जगजीवन  राम के किरदार में आएंगे नजर

सतीश कौशिक के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, कंगना कहती हैं, “जगजीवन राम एक बहुत लोकप्रिय नेता थे। अपने समय के सबसे प्रिय और सम्मानित नेताओं में से एक। जब श्रीमती गांधी ने आपातकाल में ढील देने के उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, तो उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और उनके लिए गंभीर परिणाम थे। यही उनकी प्रासंगिकता थी। मुझे इस भूमिका के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जिसमें उसकी ताकत, उसकी बुद्धि और उसका कटाक्ष हो। सतीश जी इस भूमिका के लिए एक स्पष्ट पसंद थे। मैं एक अभिनेता के रूप में उनके साथ अपने दृश्यों का इंतजार कर रहा हूं। वे फिल्म के कुछ सबसे आकर्षक, मनोरंजक और मजबूत दृश्य हैं।”

‘इमरजेंसी’ मूवी स्टार कास्ट

अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण, श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, महिमा चौधरी लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे, विशाक नायर होंगे। संजय गांधी के रूप में देखा जाता है

‘इमरजेंसी’ में जगजीवन राम की भूमिका निभाने पर सतीश कौशिक

सतीश कहते हैं, “जब आप एक ऐतिहासिक या राजनीतिक व्यक्तित्व की भूमिका निभा रहे होते हैं, तो आपको वास्तव में उस व्यक्ति के बारे में बहुत अध्ययन और शोध करना होता है जिसे आप निभा रहे हैं। आपातकाल में भारत के पूर्व रक्षा मंत्री बाबू जगजीवन राम जी की भूमिका निभाना एक शानदार अहसास है। यह मेरे निर्देशक, कंगना रनौत की मदद के बिना संभव नहीं होता, जो जहाज के कप्तान के रूप में बहुत शांत, रचनाशील और पूरी कमान में हैं। जिस तरह से वह लाड़ प्यार करती है और अपने अभिनेताओं को सही प्रदर्शन देने में मदद करती है, मुझे वह पसंद है और यह सुनिश्चित करता है कि छोटी से छोटी जानकारी भी छूट न जाए।”

मणिकर्णिका फिल्म्स इमरजेंसी प्रस्तुत करती है, जिसे कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button