Aftab’s Polygraph Test: जन्नत जाने के लिए करता था हिन्दू गर्ल्स को टारगेट !

श्रद्धा वॉकर की नृशंस हत्या के लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अभी तक पुलिस की....

श्रद्धा वॉकर की नृशंस हत्या के लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अभी तक पुलिस की पूछताछ में आफताब हत्याकांड को ‘आंदोलन की गर्मी’ बता रहा है। लेकिन हाल ही में हुई पूछताछ में आफताब की दोगली मानसिकता खुलकर सामने आ गई। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि पूछताछ के दौरान आफताब ने कहा है कि अगर श्रद्धा की हत्या के आरोप में उसे फांसी भी दी जाती है, तो भी उसे कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि जन्नत में हूरों का जन्म होगा। आफताब ने यह भी खुलासा किया है कि श्रद्धा के साथ रिश्ते के दौरान उसके 20 से ज्यादा हिंदू लड़कियों से संबंध थे।

आफताब को जन्नत और हूरों का ज्ञान किसने दिया?

हालांकि, आफताब के बयान से बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर उसके कौन से नेक काम थे जो वह जन्नत की उम्मीद कर रहा है? क्या सिर्फ हिंदू लड़कियों को फंसाने और उनसे संबंध बनाने से ही उसे जन्नत मिल सकती थी? उसे यह ज्ञान किसने दिया होगा कि हिन्दू लड़कियों को फँसाकर उनकी भावनाओं और शरीर से खिलवाड़ कर उन्हें मार कर भी वह जन्नत पा सकता है और वहाँ बैठे भगवान उसे भोगने के लिए हूरों को देंगे?

चुनिंदा हिंदू लड़कियों को फंसाता था आफताब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने कहा है कि आफताब ने खुलासा किया कि वह ‘बम्बल ऐप’ पर विशेष रूप से हिंदू लड़कियों को खोजता था और उन्हें फंसाता था। आफताब ने कहा कि श्रद्धा की हत्या के बाद वह एक मनोवैज्ञानिक को अपने कमरे में लाया था, जो कि हिंदू भी था। उसने इस हिंदू लड़की को श्राद्ध की अंगूठी गिफ्ट कर अपना शिकार बनाया था। इसके साथ ही उसने कई अन्य हिंदू लड़कियों को भी इस तरह अपना शिकार बनाया है। आफताब को श्रद्धा को मारने का कोई मलाल नहीं है। श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो जाने का उन्हें कोई मलाल नहीं है।

आफताब को श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं

हत्यारोपी आफताब जब तक रिमांड पर था, वह लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था और उसके चेहरे पर कोई अफसोस नहीं था. पूछताछ खत्म होने पर वह जेल के अंदर भी चैन की नींद सोता था। शायद उनके दिमाग में यह बात चल रही होगी कि फांसी के बाद भी उन्हें मरने के बाद जन्नत और हूरों की प्राप्ति होने वाली है। पुलिस के मुताबिक, पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ चौंकाने वाले सच उजागर किए, जो बेहद चौंकाने वाले हैं. पुलिस अब आफताब का नार्को टेस्ट भी कराना चाहती है। पुलिस ने आफताब के घर से पांच चाकू बरामद किए थे।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button