प्रशांत किशोर ने बिहार की दिखाई चिंता, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना …

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व सीएम लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, इनके राज में बिहार में कोई विकास नहीं हुआ।

बिहार चुनाव नजदीक हैं ऐसे में राजनितिक माहौल भी गरम हो रखा हैं। वही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार कि चिंता करते हुए प्रशांत किशोर के द्वारा बिहार के विकास को लेकर दिए गए बयान पर खूब निशाना साधा हैं। दरअसल, पीके ने हाल ही में दावा किया था कि बिहार में पिछले 30 वर्षों में कोई विकास नहीं हुआ। जिसपर तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व सीएम लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, इनके राज में बिहार में कोई विकास नहीं हुआ। इसी को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर के बयानों का कोई आधार ही नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा:
वही उन्होंने कहा कि, “प्रशांत किशोर के बयान का कोई मतलब नहीं है कि मैं इसका जवाब भी देता हूं। यह एक निराधार बयान है। मुझे उसके ठिकाने की जानकारी नहीं है, वह कौन है? वह अब तक कभी किसी चीज का कारक नहीं रहा है।” राजनीतिक रणनीतिकार ने गुरुवार को दावा किया था कि दो अलग-अलग विचारधाराओं के दो राजनीतिक शासनों के बावजूद राज्य में 15-15 वर्षों तक शासन करने के बावजूद, अन्य राज्यों की तुलना में बिहार में पर्याप्त विकास कार्य नहीं किए गए हैं।

किशोर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, बिहार के सीएम कुमार ने कहा कि, उन्होंने राजनीतिक रणनीतिकार द्वारा अपने प्रशासन के आकलन को “कोई महत्व नहीं” दिया। पीके ने एक ट्वीट में जवाब दिया, “नीतीश जी सही हैं। केवल सत्य का महत्व है। और सच्चाई यह है कि लालू-नीतीश के 30 साल के शासन के बाद, बिहार सबसे गरीब और सबसे पिछड़ा राज्य बना हुआ है। इसका परिवर्तन अपने लोगों के माध्यम से ही संभव है। सामूहिक प्रयास, एक नई सोच (नई सोच) के साथ।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button