देखिये हेमा मालिनी का नया लुक !

हेमा मालिनी जितनी अपनी फिल्मो के लिए फेमस है उतनी वो अपनी राजनीती के लिए भी सुर्खियों में रहती है आपको बता दे की हेमा मालनी लोकसभा सांसद भी है और कल जबसे नए सांसद भवन का निर्माण हुआ तबसे हर एक देशवासी की तमन्ना है वो नए संसद भवन देख पाए।

हेमा मालिनी जितनी अपनी फिल्मो के लिए फेमस है उतनी वो अपनी राजनीती के लिए भी सुर्खियों में रहती है आपको बता दे की हेमा मालनी लोकसभा सांसद भी है और कल जबसे नए सांसद भवन का निर्माण हुआ तबसे हर एक देशवासी की तमन्ना है वो नए संसद भवन देख पाए। बड़े बड़े नेताओ को कल उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिये आमंत्रित किया गया था। जिसमे से कुछ विपक्षी दलों ने आने से साफ़ इंकार कर दिया।

संसद भवन समारोह में शामिल हुयी अभिनेत्री हेमा मालिनी

Hema Malini shares inside pics from new Parliament building. Says 'it  showcases India's strides into a brave new world' - India Today

लेकिन अभिनेत्रियों में हेममलनी को आमंत्रण दिया गया जिसमे उन्होंने शिरकत की और फोटोज भी शेयर की एक्ट्रेस और राजनेत्री हेमी मालिनी नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह के लिए दिल्ली पहुंची थीं। इस दौरान वे फ्लोरल पिंक साड़ी में दिखाई दीं. उन्होंने इस खास अवसर पर काफी तस्वीरें क्लिक करवाईं जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की हैं।  हेमा को इन तस्वीरों में नए संसद की खूबसूरत दीवारों के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी ने की नए संसद भवन की तस्वीरें

हेमा मालिनी ने शेयर कीं नए संसद भवन की Inside Photos, फैंस हुए खुश - Hema  malini visits new parliament building shares inside pics tmovp

हेमा मालिनी ने ट्विटर पर नए संसद भवन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है।अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया-‘सुंदर नए संसद भवन के उद्घाटन पर, जो एक बहादुर नई दुनिया में भारत के कदमों को प्रदर्शित करेगा और हमें सभी उन्नत राष्ट्रों के बीच जगह का गौरव प्रदान करेगा। जय हिंद #MyParliamentMyPride.’ इन तस्वीरों में हेमा संसद भवन की सीढ़ियों के पास और सदन में बेंच पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में उन्हें संसद के अंदर दीवार के साथ खड़े देखा जा सकता है। एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने  कुछ और फोटोज शेयर की. इन तस्वीरों में हेमा मालिनी संसद भवन के अंदर दीवारों पर बनी खूबसूरत पेंटिंग्स और डिजाइन्स के साथ पोज देते दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘खूबसूरती से तैयार की गई इमारत की और तस्वीरे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button