ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ का दमदार टीजर हुआ जारी, दिखा जबरदस्त एक्शन !

हाल ही में फिल्म से ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के लुक का पोस्टर जारी किया गया था

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के लुक का पोस्टर जारी किया गया था। इसके बाद अब फिल्म का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। एक्शन से भरी यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। मगर मेकर्स ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए धमाकेदार टीजर जारी किया है। टीजर में जबर्दस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

deepika padukone first look revealed from hrithik roshan starrer fighter  movie- Fighter से रिलीज हुआ दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक, फिल्म में  निभाएंगी एयरफोर्स पायलेट की भूमिका ...

कलाकारों के लुक ने दर्शकों का खूब इंप्रेस किया

फिल्म के मेकर्स की ओर से फिल्म में जबर्दस्त एक्शन का वादा किया गया है। ऐसे में फाइटर शुरुआत से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का टीजर बेहद ही जबर्दस्त है। फिल्म के इस चंद मिनट के टीजर ने यह साबित कर दिया है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। टीजर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण आसमान की ऊंचाईयों को छूते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में कलाकारों के लुक ने दर्शकों का खूब इंप्रेस किया है। ऋतिक, दीपिका और अनिल तीनों का लुक बेहद ही दमदार और जबर्दस्त है।

Film wrap: 'फाइटर' के टीजर में ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री है दमदार, अभिषेक  ने ईशा के करेक्टर पर उठाए सवाल - fighter teaser deepika padukone hrithik  roshan abhishek kumar isha ...

ऋतिक और दीपिका के किसिंग सीन

फाइटर का टीजर जबर्दस्त एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरा हुआ है। टीजर में ऋतिक प्लेन से भारत का तिरंगा बाहर निकालकर लहराते नजर आए हैं। ये सीन दर्शकों के मन को छू लेने वाला है। वहीं, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री बाकई में देखते बनती है।लेकिन इसी बीच एक कॉन्ट्रोवर्सी भी शुरू हो गई टीजर में लोगों ने एक्शन तो देखा है साथ ही लोगों की पारखी नजर ऋतिक और दीपिका के किसिंग सीन पर जा पड़ी और अब दीपिका की क्लास लगनी शुरू हो गई है।

It's Official: एक्शन फिल्म 'Fighter' में दिखेंगे Hrithik Roshan और Deepika  Padukone, देखें ये शानदार टीजर Video | 🎥 LatestLY हिन्दी

नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में बरसाया प्यार

लेकिन पूरे टीजर में Deepika Padukone और Hrithik Roshan का स्टीमी सीन था जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। हाल ही में, एक नेटीजन ने टीज़र से दोनों के किसिंग सीन का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें दोनों को समंदर किनारे एक-दूसरे में खोए हुए दिखाया गया है। जहां दीपिका ने काले रंग की मोनोकिनी पहनी हुई है, वहीं ऋतिक शर्टलेस हैं और बेज रंग की पैंट में डैपर लग रहे हैं।

जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाया और दोनों की खूब तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, ‘ऋतिक और दीपिका आखिरकार स्क्रीन पर आ गए… यह बहुत हॉट है!’ एक ने लिखा, ‘रणवीर ने अपने पंजाबी गाने की प्लेलिस्ट को मूसेवाला से प्रभ गिल में बदल दिया।’ इस बीच, एक तीसरे कमेंट में लिखा था, ‘बेशरम रंग 2.0।’ एक ने लिखा, ‘वो ऋतिक को किस कर रही हैं, लेकिन उसके माइंड में वो रणवीर के साथ है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button