LUCKNOW: अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर अस्पताल में भर्ती बुजुर्गों को वितरित किए गए फल !

बलरामपुर अस्पताल में अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर शनिवार को भर्ती वृद्ध मरीजों को फलों वितरित किए गए।

बलरामपुर अस्पताल में अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर शनिवार को भर्ती वृद्ध मरीजों को फलों वितरित किए गए। अस्पताल निदेशक डॉ. रमेश गोयल, सीएमएस डॉ. जीपी गुप्ता एवं चिकित्सा अधीक्षक डॉ. हिमांशु चतुर्वेदी ने वृद्धजन वार्ड एवं अस्पताल में भर्ती बुजुर्गों को फल वितरित किया। साथ ही अधिकारियों और कर्मचारियों को वरिष्ठ जनों के साथ सम्मानजनक व्यवहार करने की शपथ दिलाई गई।

भेदभाव खत्म करने की हुई बात

सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को वृद्धजन दिवस के उद्देश्यों आदि के बारे में बताया गया। निदेशक डॉ. रमेश गोयल ने कहा कि उम्र दराज लोगों के साथ होने वाले भेदभाव नहीं करना चाहिए। उनके साथ अपमानजनक व्यवहार को खत्म करना होगा। उन्होंने कहा कि विश्व में वृद्धों के साथ होने वाले अन्याय, उपेक्षा, दुव्र्यवहार पर लगाम लगाने के उद्देश्य से ही इस दिवस को मनाया जाता है।

शपथ के साथ कार्यक्रम का समापन

निदेशक ने कहा कि बचपन से ही हमें घर में शिक्षा दी जाती है कि अपने से बड़ों का सम्मान करना चाहिए। वरिष्ठ जन हमारे घर की नींव होते हैं। बुजुर्गों का आशीर्वाद बहुत भाग्य वालों को मिलता है। इसलिए सभी को अपने बड़ों और वरिष्ठ जनों का सम्मान करना चाहिए। समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों को इसी शपथ के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button