निथ्या की इस पोस्ट देख लोगों ने क्यों पूछा कि पति का नाम, क्या शादी से पहले बनने वाली हैं मां?

दक्षिण अभिनेत्री पार्वती थिरुवोथु और निथ्या मेनन ने शुक्रवार को कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया जब....

दक्षिण अभिनेत्री पार्वती थिरुवोथु और निथ्या मेनन ने शुक्रवार को कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्भावस्था किट परीक्षण के परिणाम और एक चौका देने वाली तस्वीर पोस्ट की। जब पोस्ट वायरल हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तो इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने टिप्पणियों में उन्हें बधाई दी। पार्वती ने फोटो को कैप्शन दिया: ‘सो द वंडर स्टार्ट्स’ एक गर्भवती महिला इमोजी के साथ

पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद बधाई संदेशों ने अभिनेता के टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। कई प्रसिद्ध लोगों ने उन्हें “अद्भुत समाचार” के लिए टिप्पणी अनुभाग में बधाई दी। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लिखा, “ओएमजी बहुत बहुत बधाई हो मेरी प्यारी (SIC)।” एक निर्माता गुनीत मोंगा ने लिखा: “OMG! बहुत प्यार और भगवान का आशीर्वाद।

मालविका मोहनन ने दावा किया कि वह भी हैरान है। उसने लिखा, “अरे, एक सेकंड के लिए मैं सच समझ बैठा।” कुछ प्रशंसकों ने यह भी कहा कि संदेश एक फिल्म के लिए है घोषणा या प्रचार रणनीति है।

फ़िल्म निर्देशक ने साझा की यही पोस्ट

अंजलि मेनन पावर कास्ट की आने वाली फिल्म “वंडर वुमन” की निर्देशक हैं। कोझीकोड में फिल्माई गई यह फिल्म गर्भवती माताओं के जीवन पर है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।

इन फिल्मों में कर चुकी है काम

काम की बात करें तो, पार्वती और नित्या को आखिरी बार 2014 में अंजलि मेनन द्वारा निर्देशित एक फिल्म में एक साथ देखा गया था। फिल्म ‘बैंगलोर डेज़’। मेनन आखिरी बार धनुष के साथ “थिरुचित्रम्बलम” फिल्म में दिखाई दिए (5 टाइम्स धनुष ने एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया)।

वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक फिल्म “आराम थिरुकल्पना” और “द आयरन लेडी” में भी अभिनय कर रही हैं। पार्वती अगली बार विक्रम और मालविका मोहनन के साथ थंगालन में दिखाई देंगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button