Trending

लालू यादव की बेटी ने सोशल मीडिया पर पिता के लिए किया इमोशनल पोस्ट !

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य, जिन्होंने अपने पिता को किडनी दान की थी, ने ट्विटर पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य, जिन्होंने अपने पिता को किडनी दान की थी, ने ट्विटर पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया और कहा कि राजद प्रमुख शनिवार को भारत के लिए रवाना होंगे। आपको बता दें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, जिनकी पिछले साल दिसंबर में सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण सर्जरी हुई थी, शनिवार को भारत लौट आएंगे।

एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूँ: रोहिणी आचार्य

आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है। 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं। मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूँ। पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूँ। अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा।

सिंगापुर में रहती है लालू की बेटी

आपको बता दें 74 साल के लालू पिछले कुछ समय से किडनी की गंभीर समस्या से जूझ रहे थे और डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी. उनकी पुत्री रोहिणी उनकी डोनर बनने के लिए आगे आई। उनकी जिद के बाद परिवार ने सर्जरी के लिए सिंगापुर को चुना। रोहिणी आचार्य की शादी पेशे से इंजीनियर राव समरेश सिंह से हुई है और वह सिंगापुर में रहती हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button