पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन तो मिली नेपाल के मेयर की लापता हुई बेटी !

36 वर्षीय नेपाली महिला, का नाम आरती हमाल है ,जो नेपाल के एक मेयर की बेटी है | वह व्यक्तिगत काम से गोवा आई थीं जहां से लापता हो गई थी।

नेपाल के मेयर की बेटी गोवा से लापता हो गई थी। 36 वर्षीय नेपाली महिला, का नाम आरती हमाल है ,जो नेपाल के एक मेयर की बेटी है | वह व्यक्तिगत काम से गोवा आई थीं जहां से लापता हो गई ,नेपाल के धनगढ़ी सब-मेट्रोपोलिटन सिटी के मेयर गोपाल हमाल की बेटी आरती हमाल पिछले कुछ महीनों से गोवा में थी। आरती सोमवार को लापता हुई थीं थी। गोवा पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज होने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया था। अधिकारियों ने जानकारी दी कि वह उत्तरी गोवा के मंड्रेम के एक होटल में पाई गई।

Nepal Mayor Daughter Goa Missing Case Update; Aarti Hamal | Ashvem Osho  Centre | नेपाल के धनगढ़ी के मेयर की बेटी गोवा में मिली: 2 दिन पहले मेडिटेशन  सेंटर से लापता हुई,

 

 

सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

गोवा पुलिस सूत्र ने बताया है कि आरती को आखिरी बार सोमवार रात करीब 9.30 बजे अश्वेम ब्रिज के आसपास देखा गया था। वह पिछले कुछ महीनों से ओशो मेडिटेशन सेंटर से जुड़ी हुई हैं, उनके पिता‌ गोपाल हमाल ने सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी बेटी को खोजने में मदद की गुहार भी लगाई थी।

गोपाल ने कहा था कि आरती के पिता ने X पर लिखा, “मैं ईमानदारी से अनुरोध करता हूं कि आप मेरी बेटी की तलाश में आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए 9794096014 / 8273538132 / 9389607953 पर संपर्क करें ,मेरी बड़ी बेटी आरती, एक ओशो ध्यानी है जो कुछ महीनों से गोवा में रह रही है, हालांकि मुझे उसके दोस्त से एक संदेश मिला है, जिसमें कहा गया है कि कल से उसका आरती से संपर्क टूट गया है | मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि जो लोग गोवा में रहते हैं वे मेरी बेटी आरती की तलाश में मदद करें |

नेपाल के मेयर की बेटी गोवा में हुई थी लापता, पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन; दो  दिनों के बाद होटल में मिली आरती - Nepal Mayor Daughter Aarti Disappears  From Goa found

गोवा में रहने वाले सभी लोगों को किया आभार प्रकट

वही अब बेटी के जानकारी मिलने पर पिता गोपाल हमाल ने फेसबुक पर लिखा, सभी शुभचिंतकों को सूचित करता हूं की मेरी बड़ी बेटी आरती गोवा में सकुशल मिली। गोवा में रहने वाले मैं सभी लोगों को आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मेरी बेटी को खोजने में मदद की। मेरी बड़ी बेटी आरती, छोटी बेटी आरजू और दामाद जी ने मुझे सारी जानकारी दी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button