सोशल मीडिया पर बच्ची की अश्लील फोटो देखते ही उड़ गए परिवारवालो के होश!

सोशल मीडिया पर नाबालिग की फोटो देखकर परिजन चौंक गए। नाबालिग दलित बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आये दिन भारत में शर्मसार कर देने वाले रेप के मामले सामने आते रहते है ऐसा ही एक मामला पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले से आया 15 साल की नाबालिक दलित बच्ची को डरा धमका कर अकेले घर में उसके साथ रेप होता है। नाबालिक की अश्लील फोटोज वीडियोस बनाये जाते है और उनको सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है। सोशल मीडिया पर नाबालिग की फोटो देखकर परिजन चौंक गए। नाबालिग दलित बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Gorakhpur News:सोशल मीडिया पर छात्रा की अश्लील फोटो वायरल, लड़की ही बनी  दुश्मन - Obscene Photo Of Girl Student Viral On Social Media In Gorakhpur -  Amar Ujala Hindi News Live

घर में अकेली लड़की को डरा धमका का किया रेप

बाड़मेर पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में डरा धमकाकर बलात्कार करने के साथ अश्लील फोटो खींचने और सोशल मीडिया पर डालने के आरोप लगाए गये हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने नाबालिग बच्ची का तुरंत मेडिकल करवा कर जांच शुरू कर दी है। नाबालिग बच्ची के पास स्कूल के डॉक्यूमेंट नहीं होने के कारण बच्ची की उम्र की जांच करवाई गई है। मामले की जांच एससी एसटी डीएसपी अरविंद जांगिड़ कर रहे हैं। एससी एसटी डीएसपी अरविंद जांगिड़ ने बताया कि नाबालिग से रेप और अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने का मामला बाड़मेर के बीजराड़ थाना इलाके का है।

Instagram friend raped girl posted obscene photo on social media -  इंस्टाग्राम फ्रेंड ने लड़की का किया रेप, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी अश्लील  फोटो

बच्ची की उम्र की जांच करवाई गई

नाबालिग के परिजनों ने 30 जुलाई को रिपोर्ट दी। रिपोर्ट ने बताया कि 2 दिन पहले नाबालिग बच्ची घर पर अकेली थी। बच्ची को अकेला देखकर उसी गांव का राणा खान जबरदस्ती घर के अंदर घुस गया। राणा खान ने नाबालिग बच्ची को डरा धमका कर छेड़छाड़ की और रेप किया। राणा खान व उसके साथी ने नाबालिग बच्ची के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए। पुलिस ने बताया कि नाबालिग दलित बच्ची के साथ हुई रेप के मामले में पुलिस नाबालिग बच्ची मेडिकल करवाया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button