मज़ाक मज़ाक में CSK के कप्तान को लेकर प्लेयर ने कहीं बड़ी बात !

चेन्नई सुपर किंग्स ने नए कप्तान की घोषणा की। क्रिकेट जगत की सबसे अमीर टी20 लीग के शुरू होने से एक दिन पहले सीएसके टीम में फेरबदल किया गया।

आईपीएल 2024 सीज़न की शुरुआत से पहले, चेन्नई सुपर किंग्स ने नए कप्तान की घोषणा की। क्रिकेट जगत की सबसे अमीर टी20 लीग के शुरू होने से एक दिन पहले सीएसके टीम में फेरबदल किया गया। आईपीएल के 17वें सीजन के लिए एमएस धोनी नहीं बल्कि ऋतुराज गायकवाड़ टीम के कप्तान हैं। इस फैसले का टीम के खिलाड़ियों पर क्या असर पड़ा? गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के बाद इस सवाल का जवाब मिल गया। मैच के बाद सीएसके के खिलाड़ी दीपक चाहर ने कप्तानी को लेकर चल रहे सारे भ्रम पर सफाई दी।

ऋतुराज बतौर कप्तान ज्यादा सक्रिय

चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ था। इस समय मैदान पर कप्तानी को लेकर असमंजस साफ दिख रहा था, कमेंटेटर भी कह रहे थे कि कप्तानी कौन कर रहा है? क्योंकि कागज पर भले ही ऋतुराज कप्तान हों, लेकिन मैदान पर धोनी ज्यादा एक्टिव दिखे। दूसरे मैच में ऋतुराज बतौर कप्तान ज्यादा सक्रिय दिखे। लेकिन, फिर भी दीपक चाहर ने जो कहा वह चर्चा का विषय बन गया है।

दीपक चाहर ने क्या कहा?

सीएसके के सबसे महंगे खिलाड़ी दीपक चाहर ने मजाक में कही ये बात। अभी मैं किसी भी फैसले के लिए धोनी और ऋतुराज दोनों की ओर देखता हूं। क्योंकि मैं खुद असमंजस में हूं कि कहां देखूं? ऋतुराज अच्छी कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन फैसले लेते समय धोनी की इजाजत लेनी पड़ती है।

आग के बिना धुआं नहीं होता

दीपक चाहर ने भले ही ये सब मजाक में कहा हो, लेकिन कहते हैं न कि आग के बिना धुआं नहीं होता, लेकिन टीम में थोड़ी उलझन रहेगी, धोनी कुछ फैसलों में ऋतुराज की मदद करते नजर आते हैं. पहले मैच के बाद ऋतुराज ने कहा, ”हालांकि बतौर कप्तान यह पहला मैच था, लेकिन मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं था क्योंकि धोनी मेरे साथ थे।” गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में ऋतुराज गायकवाड़ बतौर कप्तान काफी एक्टिव दिखे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button