Akanksha Dubey मौत मामले में पुलिस ने दिया बड़ा अपडेट, Suicide के पीछे इस शख्स का है बड़ा हाथ !

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने 26 मार्च को सुसाइड कर लिया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। अब एसीपी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि एक्ट्रेस के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस का कहना है कि मौत से -एक रात पहले एक्ट्रेस एक पार्टी से लौटी थीं। इतना ही नहीं उसके मोबाइल फोन में कुछ वीडियो भी मिले हैं जिसमें वह रोती-बिलखती नजर आ रही है। पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की मां ने भी रिपोर्ट दर्ज कर समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पुलिस आकांक्षा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

फैंस ने पूछी एक्ट्रेस से रोने की वजह

दरअसल, आकांक्षा दुबे ने सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम लाइव आयी थी इसमें वह बेहद शांत और खामोश नजर आ रही थीं। बाद में उन्हें रोते हुए भी देखा गया था। तमाम फैन्स उनसे रोने की वजह भी पूछ रहे थे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के आखिरी वीडियो में वह काफी खुश नजर आ रही थीं और ये वीडियो उसी होटल की थी जहाँ वह रुकी हुई थी उसे देखकर ऐसा नहीं लगता था कि उसे कोई परेशानी है। मेकअप आर्टिस्ट और पुलिस ने अपना-अपना पक्ष रखा था। चाचा-चाची ने मीडिया से बात करते हुए समर सिंह पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

आकांक्षा के घरवालों का आरोप

मौसी ने कहा था कि समर सिंह ने आकांक्षा की हत्या करवा दी और बाहर से ताला लगा दिया। जबकि पुलिस ने बताया है कि आकांक्षा दुबे जिस होटल के कमरे में ठहरी थीं, वह अंदर से बंद था फैंस ने पूछी एक्ट्रेस से रोने की वजह पुलिस को इसमें कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है। हालांकि वह इस मामले की जांच कर रही हैं। फिलहाल सबकी निगाहें एक्ट्रेस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर टिकी हैं। इसके आते ही सब कुछ पानी की तरह साफ हो जाएगा। इसके अलावा फोन की भी जांच की जा रही है। जिसे कोई भी ठोस हाथ मिल सकता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button