Trending

Lucknow Building Collapse: लखनऊ में बिल्डिंग हादसे के बाद पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस !

मंगलवार देर रात उत्तर प्रदेश के लखनऊ में वजीर हसनगंज रोड पर एक इमारत गिर गई। जिसके बाद जल्द ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया,

मंगलवार देर रात उत्तर प्रदेश के लखनऊ में वजीर हसनगंज रोड पर एक इमारत गिर गई। जिसके बाद जल्द ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, इससे पहले बुधवार को खराब मौसम के बावजूद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा। वहीं इस दर्दनाक घटना के बाद लखनऊ पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर की।

मलबे में किसी के दबे होने कि आशंका कम

लखनऊ पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बिल्डिंग में रेस्क्यू के काम में अभी मलबा हटाने में अभी 24 घंटे का समय और लग सकता है। वहीं अभी तक कुल 14 लोगो को सकुशल निकाला गया है। जिसमे 2 की मौत हुई है। पुलिस कमिश्नर के अनुसार अब मलबे में किसी के दबे होने कि आशंका कम हो गयी है।

वहीं pokland मशीन से मलबा हटाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मलबा हटाते वक्त जो कीमती चीज मिलेगी उसे परिजनों को वापस दिया जायेगा। वहीं इस पूरे मामले में नवाजिश शाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही एफआईआर में नामजद 2 अन्य फरार की तलाश की जा रही है। लखनऊ पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में 5 टीम लगाई है। आपको बताते चले पुलिस विवेचना में एलडीए के अधिकारियों की भी जांच होने कि बात भी सामने आए है।

यह भी पढ़े: Lucknow Building Collapse: मंगलवार को हुए लखनऊ हादसे में सपा प्रवक्ता अब्बास हैदर की मां और पत्नी की हुई दर्दनाक मौत !

यह भी पढ़े: Lucknow building collapse: समाजवादी पार्टी के विधायक शाहिद मंजूर के बेटे को हिरासत में लिया गया !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button