पीएम मोदी का गहलोत सरकार पर हमला, प्रदेश में चरमराई कानून व्यवस्था !

बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण की नीति...

बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण की नीति अपनाने और आतंकवादियों के खिलाफ नरम रूख अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने 2008 के जयपुर सीरियल ब्लास्ट के दोषियों को रिहा करने के लिए राजस्थान सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया। राजस्थान के आबू रोड में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस में अंदरूनी कलह पर कटाक्ष किया और कहा, “मुख्यमंत्री को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है, उन्हें उन पर भरोसा नहीं है।”

रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सचिन पायलट द्वारा गहलोत सरकार पर निशाना साधने को लेकर कहा, ‘सरकार में हर कोई एक-दूसरे का अपमान करने की होड़ में है। दरअसल, मंगलवार को राजस्थान कांग्रेस के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा था कि हमने अशोक गहलोत का पिछला भाषण सुना, इस भाषण को सुनने के बाद मुझे लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं बल्कि उनकी नेता वसुंधरा राजे हैं। सिंधिया 2008 के जयपुर सीरियल धमाकों का जिक्र कर रहे हैं। पीएम ने आरोप लगाया कि राज्य में कांग्रेस सरकार ने मामले को मजबूती से नहीं लड़ा, जिसके कारण सभी रिहा हो गए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस के शासन में राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।

नाथद्वारा में 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शुभारंभ

प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया, “राजस्थान की कांग्रेस सरकार वोट बैंक की राजनीति के कारण अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने से डर रही है। इससे पहले बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर पहुंचे थे। प्रधानमंत्री मोदी ने नाथद्वारा में 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया। इस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने अशोक गहलोत को बताया अपना मित्र

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अशोक गहलोत को अपना मित्र बताया। तो इससे पहले अशोक गहलोत ने कहा, हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं है। यह केवल विचारधारा की लड़ाई है। हालांकि ईआरसीपी प्रोजेक्ट का मुद्दा उठाते हुए गहलोत ने कहा, राजस्थान के 13 जिलों में पेयजल का संकट है।

इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, अगर जल संकट की समस्या का समाधान पहले कर लिया होता तो जल जीवन मिशन की जरूरत ही नहीं पड़ती. जुलाई 2020 में कांग्रेस नेता सचिन पायलट के नेतृत्व में कांग्रेस के 18 विधायकों ने बगावत कर दी थी। एक महीने तक चला यह राजनीतिक ड्रामा पार्टी आलाकमान के दखल के बाद खत्म हुआ। इसके बाद पायलट को उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button