सपा विधायक ने थाने में की भाजपा नेता की पिटाई, पढ़ें पूरा मामला !

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव से एक दिन पहले अमेठी से समाजवादी पार्टी के विधायक की दबंगई सामने आई है। समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप ने....

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव से एक दिन पहले अमेठी से समाजवादी पार्टी के विधायक की दबंगई सामने आई है। समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप ने थाने में पुलिस की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी के निकाय चुनाव प्रत्याशी के पति दीपक सिंह की पिटाई कर दी। पूरी घटना गौरीगंज कोतवाली की है।

वही मतदान से एक दिन पहले गौरीगंज नगर पालिका में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। मंगलवार शाम से धरने पर बैठे गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह दूसरे दिन भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा पुलिस पर की जा रही हरकतों से खासे आक्रोशित हो गए।

पुलिस पर भाजपा समर्थकों को बचाने का आरोप लगाते हुए विधायक और उनके समर्थकों ने पुलिस को कटघरे में खड़ा करना शुरू कर दिया। कोतवाली के बाहर कई थानों की पुलिस फोर्स बुला ली गई। इस दौरान विधायक ने पिस्टल निकाल लेने की धमकी भी दी। तभी भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह कोतवाली से बाहर जाते दिखे।

समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने उन्हें घेर लिया और पुलिस की मौजूदगी में उनकी कार को घेरना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे बचने के लिए दीपक सिंह ने थाने के अंदर अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी। जहां थाने के अंदर समाजवादी पार्टी के विधायक व उनके समर्थकों ने भाजपा प्रत्याशी के पति की पिटाई कर दी। मारपीट में विधायक के भतीजे अरुणेंद्र सिंह को भी चोटें आई हैं।

पुलिस ने किसी तरह भाजपा प्रत्याशी के पति को बाहर निकाला और उसकी जान बचाई। उसके बाद भाजपा के कुछ समर्थक भी थाने के अंदर आ गए। हालात बिगड़ते देख कैप्टन डॉ इलामरन जी कई थानों की पुलिस के साथ गौरीगंज कोतवाली पहुंचे। समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ बाहर मारपीट भी की गई है। दोनों पक्ष मुकदमे की मांग पर अड़े हैं। फिलहाल स्थिति बेहद तनावपूर्ण है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button