पीएम मोदी ने देशवासियो को दी गणेश चतुर्थी की बधाई !

आपको बता दे की इस पर्व को पीएम मोदी भी खूब धूम धाम से मना रहे है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री ने भी सोशल मीडिया पर देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामना दी हैं।

19 सितंबर देश भर में गणेश चर्तुथी का उत्सव मनाया जा रहा है साथ ही इस विशेष मौके पर लोगो ने अपने अपने घरो में गणपति बाप्पा की मूर्ति की स्थापना की है और पूजा अर्चना की जा रही है ना सिर्फ ये उस्तव महाराष्ट्र वाले मना रहे है बल्कि ये उत्सव देश के हर राज्य में मनाया जा रहा है और लाल सिंदूर के साथ रंगो की होली भी खेली जा रही है आपको बता दे की इस पर्व को पीएम मोदी भी खूब धूम धाम से मना रहे है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री ने भी सोशल मीडिया पर देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामना दी हैं।

Pm Modi on Ganesh Chaturthi: PM मोदी ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई, जानें क्या  लिखा अपने शुभकामना संदेश में?

पीएम मोदी ने दी देशवासियो को शुबकामनाएं

मोदी ने अपनी पोस्ट में देश के प्रत्येक नागरिक के लिए सौभाग्य और सफलता के लिए भगवान से प्रार्थना भी की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर गणेश चतुर्थी को लेकर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं। विघ्नहर्ता-विनायक की उपासना से जुड़ा यह पर्व आप सभी के जीवन में सौभाग्य, सफलता और संपन्नता लेकर आए।

गणेश चतुर्थी पर PM Modi ने देशवासियों को दिया बधाई संदेश, इस श्लोक को किया  ट्वीट PM Modi gave a congratulatory message to the countrymen on Ganesh  Chaturthi - News Nation

एक्स पर गणेश चतुर्थी को लेकर एक पोस्ट की

अपनी पोस्ट के अंत में पीएम मोदी ने ‘गणपति बाप्पा मोरया’ भी लिखा है।देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर देशवासियों को बधाई संदेश दिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है ‘गणेश चतुर्थी नई शुरुआत और नई आकांक्षाओं के वादे का प्रतीक है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button