लोहड़ी के अवसर में आसमान में लहराएंगी सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जाने क्या है इसके पीछे की कहानी !

लोहड़ी के त्योहार, में बस कुछ दिन ही बचे है। जिसके पहले लुधियाना शहर में पतंगों की दुकाने अभी से चर्चा का विषय बन चुकी है।

लोहड़ी के त्योहार, में बस कुछ दिन ही बचे है। जिसके पहले लुधियाना शहर में पतंगों की दुकाने अभी से चर्चा का विषय बन चुकी है। इनके चर्चा का विषय का कारण दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला है। दरअसल लुधियाना की पतंग वाली दुकानों में लोग उस पतंग को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है जिनमे गायक सिद्धू मूसेवाला की फोटो छपी हुई है।

ज्यादा बिकने वाली पतंगों की रेस में

लुधियाना के दुकानदार बताते है कि “सिद्धू पंजाब की धरती के लिए एक आदर्श थे। जिसकी वजह से सिद्धू की तस्वीर वाली पतंगे दुकान परआते ही पलक झपकाते ही बिक रही है। वहीं मिली जानकारियों के अनुसार खासकर गांवों से आने वाले लोग ऐसी पतंगों की मांग रहे हैं। इसी के साथ ज्यादा बिकने वाली पतंगों की रेस में पीएम नरेंद्र मोदी, गायक मनकीरत औलख, बब्बू मान के नाम और तस्वीरें भी शामिल है।

हत्या की जिम्मेदारी

बता दें सिद्धू की इसी साल 29 मई को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के दो दिन बाद हुई। कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मई में एक फेसबुक पोस्ट में कथित तौर पर पंजाबी गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button