संगीत महाविद्यालय के शिलान्यास में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ करेंगे शिरकत, पढ़े पूरी खबर !

जनपद आजमगढ़ में संगीत घराने से जुड़ा गांव हरिहरपुर इन दिनों सुर्खियों में है, हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सांसद निरहुआ के प्रयास से संगीत घराने

जनपद आजमगढ़ में संगीत घराने से जुड़ा गांव हरिहरपुर इन दिनों सुर्खियों में है, हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सांसद निरहुआ के प्रयास से संगीत घराने में जहां मशहूर तबला वादक गुदई लाल, मदनलाल मिस्र, पद्म विभूषण छन्नूलाल मिश्र के पुश्तैनी गांव में अब संगीत महाविद्यालय बनने जा रहा है। जिसका शिलान्यास भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह व उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा 7 अप्रैल को होना प्रस्तावित किया गया है।

युद्ध स्तर पर शिलान्यास और जनसभा के कार्यक्रम की तैयारी

कार्यक्रम की सूचना मिलते ही जिले में युद्ध स्तर पर शिलान्यास और जनसभा के कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। इस पूरे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगीत विद्यालय पूरे पूर्वांचल का एक दिल बन रहा है, संगीत महाविद्यालय सिर्फ वाराणसी जो प्रधानमंत्री जी का संसदीय क्षेत्र है वहां पर है और दूसरा पूरे प्रदेश में आजमगढ़ में खोलने का फैसला लिया गया है।

रखी जाएगी संगीत महाविद्यालय की आधारशिला

जिसका शिलान्यास 7 अप्रैल को किया जाएगा और युद्ध स्तर पर इस कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी की जा रही है। वहीं प्रशासन के तरफ से एसडीएम सदर ने बताया कि खेल का मैदान और विद्यालय परिसर के लिए कुल 3 एकड़ से ज्यादा जमीन एक्वायर की गई है, जिसमें संगीत महाविद्यालय की आधारशिला रखी जाएगी और इसके लिए तैयारी की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button