जनता की समस्याएं शीघ्रता से निपटाए जाएं, सांसद भरथना में जनसुनवाई के दौरान अधिकारियों को मिले निर्देश !

द्रीय मंत्री इटावा के सांसद प्रो०रामशंकर कठेरिया ने कहा है कि अधिकारी और सम्बंधित विभागों के कर्मचारी जनता की समस्याओं का शीघ्रता से निस्तारण करें

इटावा पूर्व केंद्रीय मंत्री इटावा के सांसद प्रो०रामशंकर कठेरिया ने कहा है कि अधिकारी और सम्बंधित विभागों के कर्मचारी जनता की समस्याओं का शीघ्रता से निस्तारण करें,ताकि जनता को शासन प्रशासन पर न्याय का भरोसा बना रहे अधिकारी कर्मचारियों की हिला हवाली शासन-प्रशासन की लोकप्रियता को बट्टा लगा सकती है।

मुआवजा दिलाये जाने  के सम्बन्ध में ग्रामीणों ने प्रार्थना पत्र सौपे

पूर्व केंद्रीय मंत्री इटावा के सांसद प्रो०रामशंकर कठेरिया शनिवार को भरथना तहसील सभागार में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे थे जहाँ सैकड़ो महिला-पुरुष ग्रामीणों ने अपनी-अपनी समस्याओं से सम्बंधित प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय दिलाये जाने और समस्या का निस्तारण कराये जाने की गुहार लगाई।

जनसुनवाई के दौरान क्षेत्रीय जनता ने राजस्व, विद्युत,स्वास्थ्य,पुलिस विभाग थाना बकेवर-कोतवाली भरथना और विकास खण्ड महेवा- भरथना,नगर पालिका परिषद भरथना,डाउन एरिया लखना-बकेवर के अलावा इटावा-कन्नौज हाईवे चौड़ीकरण-निर्माण में कुछ आवासीय व कृषि भूमि जाने पर मुआवजा दिलाये जाने  के सम्बन्ध में ग्रामीणों ने प्रार्थना पत्र सौपे।

कर्मचारी सहित कई दर्जन भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद

जनसुनवाई के दौरान सांसद प्रो०रामशंकर कठेरिया के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष संजीब राजपूत,नगर अध्यक्ष अनूप जाटव,भाजपा नेता हरिओम दुबे,श्रीभगवान पोरवाल,भरथना के उपजिलाधिकारी कुमार सत्यम जीत,तहसीलदार अशोक कुमार सिंह,नायव तहसीलदार कुलश्रेष्ठ श्रीवास्तव,भरथना खण्ड विकास अधिकारी,भरथना सामुदायक स्वास्थ्य केन्द्र अधीक्षक डॉ०अमित दीक्षित,सुलेह अधिकारी अनिल तिवारी के अलावा स्वास्थ्य,राजस्व,विद्युत, नगर पालिका और डाउन एरिया के अधिकारी कर्मचारी सहित कई दर्जन भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button